ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरक्लीनिक में भर्ती गर्भवती की मौत के बाद हंगामा

क्लीनिक में भर्ती गर्भवती की मौत के बाद हंगामा

अनुमंडल अस्पताल से सटे एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती शहर के शिवकुमारी पहाड़वासी वार्ड नंबर 17 के पप्पू यादव की गर्भवती पत्नी मारुति देवी (26) की गुरुवार सुबह अधिक रक्तस्राव होने की वजह से मौत हो गई।...

क्लीनिक में भर्ती गर्भवती की मौत के बाद हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 25 Sep 2020 03:43 AM
ऐप पर पढ़ें

अनुमंडल अस्पताल से सटे एक प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती शहर के शिवकुमारी पहाड़वासी वार्ड नंबर 17 के पप्पू यादव की गर्भवती पत्नी मारुति देवी (26) की गुरुवार सुबह अधिक रक्तस्राव होने की वजह से मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने क्लीनिक के सामने शव को रख हंगामा किया तथा मुआवजा की मांग करने लगे। इस बीच कुछ लोगों ने मध्यस्थता कर मुआवाजा के तौर पर रकम देने का एक कागज बना दिया। इसके बाद परिजन शव को लेकर अंतिम संस्कार करने चले गये।

सूचना पर पुलिस भी पहुंची लेकिन परिजनों ने केस करने से परहेज कर लिया। मौत की खबर सुनकर मृतका के परिजन और मोहल्ले के लोग काफी संख्या में जमा हो गये तथा हंगामा करने लगे। पति पप्पू यादव ने बताया कि पत्नी चार माह की गर्भवती थी तथा बुधवार को अधिक रक्तस्राव होने लगा तो प्राइवेट क्लीनिक में भर्ती करा दिया। लेकिन रक्तस्राव कम नहीं हो पाया। ऐसे में गुरुवार अहले सुबह उसी क्लीनिक से सटे एक अन्य क्लीनिक में महिला को ले जाने की सलाह देते अपना क्लीनिक बंद कर डॉक्टर और अन्य कर्मी भाग खड़े हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें