ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमीनी विवाद में मारपीट, उपप्रमुख व शिक्षक समेत नौ गिरफ्तार

जमीनी विवाद में मारपीट, उपप्रमुख व शिक्षक समेत नौ गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के मिर्जाफरी में रविवार की देर रात जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें महिला कलिया देवी एवं जागेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में...

जमीनी विवाद में मारपीट, उपप्रमुख व शिक्षक समेत नौ गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 25 Jun 2019 01:36 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के मिर्जाफरी में रविवार की देर रात जमीन विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हुई। इसमें महिला कलिया देवी एवं जागेश्वर गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए पुलिस अभिरक्षा में खरीक पीएचसी लाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया। दोनों की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है।

इस मारपीट में कई लोग आंशिक रूप से चोटिल भी हुए हैं। घटना की जानकारी मिलते ही खरीक थानाध्यक्ष दिलीप, एएसआई अरविंद कुमार सिंह अपने दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे एवं गांव की घेराबंदी व ताबड़तोड़ छापेमारी कर दोनों पक्षों के नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इसमें खरीक प्रखंड के उपप्रमुख कृष्ण कुमार गुप्ता उर्फ कन्हैया, उसका भाई शिक्षक राजाराम साह, नवीन कुमार, कमलेश कुमार, निलेश कुमार, पवन साह, मणिलाल साह, मिथुन साह एवं अजय गुप्ता शामिल हैं। सभी आरोपी को सोमवार को जेल भेज दिया गया। दोनों ओर से मामले को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। इसमें मारपीट के अलावे लूटपाट, महिलाओं के साथ छेड़खानी, जानलेवा हमला, रंगदारी समेत कई अन्य संगीन आरोप लगाए गए हैं।

मालूम हो कि दोनों पक्षों के बीच पिछले कई माह से जमीन विवाद चल रहा था। इसको लेकर कई बार पंचायती भी हुई किन्तु दबंग उपप्रमुख किसी की सुनने को तैयार नहीं हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि उपप्रमुख लोगों को हर समय अपने पद का हवाला देकर दूसरे पक्ष के लोगों को झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी देता था। हालांकि इस आरोप को उन्होंने गलत बताया। वहीं पुलिस द्वारा की गई इस कारवाई की चर्चा चारो तरफ है। वहीं दबंग जनप्रतिनिधियों में हड़कंप मच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें