DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बेखौफ अपराधी: घर में दिनदहाड़े घुसकर लूटपाट, दहशत फैलाने को हवाई फायरिंग

Unconscious criminals in supaul: robbery in home in day and air firing to spread panic

सुपौल सदर थाना के लक्ष्मीनियां वार्ड 14 में रविवार दोपहर बदमाशों ने लालबहादुर मेहता के घर पर धावा बोल दिया। हथियार से लैस बदमाशों ने अर्द्धनिर्मित शौचालय को तोड़ दिया और घर से कीमती समान, जेवरात आदि लूट लिये। पड़ोसियों और ग्रामीणों के शोर मचाने पर बदमाशों ने हवा में दस राउंड गोलियां चलाकर दहशत फैला दी। इसके बाद लालबहादुर मेहता की झोपड़ी में आग लगाने के बाद सभी बदमाश नहर के रास्ते बाइक से फरार हो गये।

बदमाशों के जाने के बाद गृहस्वामी घर पहुंचे और हरदी पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना के करीब एक घंटे बाद भी पुलिस नहीं आयी तो घटना से गुस्साए परिजन और ग्रामीणों ने सुपौल-सिंहेश्वर मुख्य सड़क को लक्ष्मीनियां के पास तीन घंटे तक जाम कर प्रदर्शन करने लगे। जाम समर्थकों का पुलिस के प्रति काफी आक्रोश था। उनका कहना था कि बदमाश दिनदहाड़े हवाई फायरिंग कर चले गये पर पुलिस सूचना के बाद भी घटना स्थल पर नहीं आयी।

इधर, जाम की सूचना पर सदर थानाध्यक्ष राजेश मंडल घटना स्थल पर पहुंचे और कार्रवाई का आश्वास दिया। इसके बाद जाम समर्थकों ने जाम हटाया। जाम समर्थकों ने बदमाशों द्वारा फायरिंग के बाद घटनास्थल पर मौजूद तीन खोखा और एक गोली भी दिखाया। सदर थानाध्यक्ष राजेश मंडल ने बताया कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा है। इसको लेकर लालबहादुर मेहता का गौरीशंकर साह के परिवार से पिछले चार-पांच सालों से विवाद चल रहा है। पुलिस जांच कर रही है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Unconscious criminals in supaul: robbery in home in day and air firing to spread panic