DA Image
18 जनवरी, 2021|6:42|IST

अगली स्टोरी

मृतक के भाई के बयान पर दो अज्ञात अपराधियों पर मामला दर्ज

default image

बुधवार को सड़क किनारे संदेहास्पद स्थिति में मिली थी सागर की लाश

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, खुलासा करने में जुटी पुलिस

ईंट संचालक का घर से चिमनी भट्ठा जाने के दौरान हुई थी मौत

अकबरनगर, संवाददाता

बुधवार को थानाक्षेत्र के इंग्लिश चिचरौन गांव में घर से ईंट भट्ठा जाने के दौरान एनएच 80 मुख्य सड़क किनारे मिले चिमनी संचालक इजहार खान उर्फ सागर खान के शव मामले में घटना के दूसरे दिन मृतक के भाई मिनहाज खान उर्फ गुड्डू के बयान पर दो अज्ञात अपराधियों पर हत्या का मामला दर्ज कराया गया।

अकबरनगर थाने में दिए आवेदन में मो. मिनहाज ने बताया कि बुधवार सुबह करीब साढ़े छह बजे जब मेरा भाई मो. इजहार खान उर्फ सागर इंग्लिश चिचरौन स्थित अपने ईंट भट्ठे पर जा रहा था की इतने में सुल्तानगंज की ओर से आ रहे दो लोगों ने मेरे भाई इजहार को पीछे से रुक जाओ की आवाज दी। इसके बाद सुबह में अंधेरे का फायदा उठाकर साजिश के तहत मेरे भाई के चेहरे पर रड व हथौड़े से प्रहार कर हत्या कर दी गयी। भाई के शरीर पर अन्य किसी प्रकार का जख्म नहीं है। घटनास्थल से बरामद बाइक भी क्षतिग्रस्त नहीं है। केवल चेहरे पर जख्म के निशान हैं। उसने यह भी बताया कि सारी घटना पास के माशो चाय की दुकान के सामने घटित हुई है। माशो की दुकान पर कुल पांच लोग बैठे थे। माशो उस वक्त ग्राहकों के लिए चाय बना रहा था। मेरे भाई की जान बूझकर हत्या कर दी गयी है। बता दें कि बुधवार को घटना के बाद से ही मृतक की पत्नी नगमा खातून व बच्चे साजिश के तहत हत्या करने की आशंका जाहिर की थी।

इस संबंध में थाना प्रभारी शम्भू पासवान ने बताया कि मृतक के भाई ने थाने में आवेदन दिया है। पुलिस अनुसंधान में लगी हुई है। संचालक की मौत दुर्घटना या हत्या है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Two unknown criminals have been booked on the statement of the deceased 39 s brother