ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखगड़िया में ग्रामीणों ने दो चोर को पीट-पीटकर मार डाला, एक गंभीर

खगड़िया में ग्रामीणों ने दो चोर को पीट-पीटकर मार डाला, एक गंभीर

खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के चांदपुरा खुर्द पंचायत स्थित अहुना गांव में पंप सेट चोरी करने आये दो युवकों को पीट पीटकर मार डाला। जबकि तीसरे युवक को अधमरा कर दिया। दो अन्य युवक किसी तरह भागकर...

खगड़िया में ग्रामीणों ने दो चोर को पीट-पीटकर मार डाला, एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 12 Dec 2017 09:48 AM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया जिले के अलौली थाना क्षेत्र के चांदपुरा खुर्द पंचायत स्थित अहुना गांव में सोमवार की देर रात पंप सेट चोरी करने आये दो युवकों को पीट पीटकर मार डाला।जबकि तीसरे युवक को अधमरा कर दिया।

दो अन्य युवक किसी तरह भागकर अपनी जाने बचायी।

मृतकों में रौंन गांव के जगदीश ठाकुर का बेटा लालो ठाकुर व राजेन्द्र यादव का बेटा उमेश यादव शामिल है। जबकि गंभीर रूप से घायल इसी रौंन गांव के सुरेश यादव का बेटा लक्ष्मण यादव है।

पुलिस के अनुसार जान बचाकर भागने वालों में रोहित यादव व विवेकानंद यादव शामिल है।

इधर घटना की सूचना मिलते ही अलौली पुलिस सदलबल घटना स्थल पर पहुंचकर ग्रामीणों से ग्रामीणों से जानकारी ली। घायल युवक को इलाज़ के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। इसके बाद दोनों शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खगड़िया सदर अस्पताल भेज दिया है। थानाध्यक्ष राजीव कुमार लाल ने बताया कि मामले की छानबीन की जा रही है।बताया कि यह मामला सामने आ रहा है कि ये सभी युवक पंप सेट चोरी करने अहुना गांव लेकिन इस बीच ये ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गया। हालाँकि अन्य बिंदुओं पर भी जाँच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें