ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरVIDEO: खगड़िया में ट्रैक्टर और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर में दो घायल, लोगों ने किया सड़क जाम  

VIDEO: खगड़िया में ट्रैक्टर और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर में दो घायल, लोगों ने किया सड़क जाम  

खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के तिलाठी-सकरोहर आरईओ सड़क पर सोमवार की सुबह ट्रैक्टर और कार के बीच हुई टक्कर में कार सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को तत्काल बेलदौर पीएचसी में भर्ती कराया...

VIDEO: खगड़िया में ट्रैक्टर और कार के बीच आमने-सामने की टक्कर में दो घायल, लोगों ने किया सड़क जाम  
बेलदौर (खगड़िया) एक संवाददाता।Mon, 01 Jul 2019 02:51 PM
ऐप पर पढ़ें

खगड़िया के बेलदौर थाना क्षेत्र के तिलाठी-सकरोहर आरईओ सड़क पर सोमवार की सुबह ट्रैक्टर और कार के बीच हुई टक्कर में कार सवार दो लोग घायल हो गए। घायलों को तत्काल बेलदौर पीएचसी में भर्ती कराया गया। 

घायलों में  मधेपूरा जिला के उदाकिशुनगंज निवासी कृष्णदेव साह का 25 वर्षीय बेटा चंदन साह और आलमनगर निवासी शालीग्राम साह का बेटा अमन कुमार शामिल है। घटना के बाद तिलाठी सकरोहर आरईओ सड़क पर एक घंटे तक जाम लगा रहा। अफरातफरी का माहौल बना रहा। काफी मशक्कत के बाद  पुलिस की मदद से जाम समाप्त करवाया गया।

पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त मकई लदे ट्रैक्टर को जब्त कर लिया है। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक घटनास्थल पर ही ट्रैक्टर छोड़ कर फरार हो गया। इससे सड़क किनारे दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। जानकारी के मुताबिक कार सवार कुछ लोग गोगरी से एक शादी समारोह में भाग लेकर अपने घर वापस जा रहे थे। इसी क्रम में तिलाठी गांव के पूरब स्थित पुल के समीप सकरोहर गांव की ओर से आ रहे मकई लदे ट्रैक्टर से सीधी टक्कर हो गई। इससे कार के अगले भाग के परखच्चे उड़ गए।

 घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीं दूसरी ओर बाइक दुर्घटना में नंद कुमार सिंह के घायल हो गए। पीएचसी में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है।


 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें