ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, मामला दर्ज

जमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, मामला दर्ज

सुल्तानगंज। बाथ थाना क्षेत्र के आभा रतनपुर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट में...

जमीन विवाद में दो पक्ष आपस में भिड़े, मामला दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 03 Dec 2023 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

सुल्तानगंज। बाथ थाना क्षेत्र के आभा रतनपुर में जमीन विवाद को लेकर मारपीट में दोनों पक्षों द्वारा अलग-अलग मामला दर्ज कराया गया है। बाथ थानाध्यक्ष कन्हैया कुमार झा ने बताया कि एक पक्ष से मीरा देवी ने पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया है। वहीं दूसरे पक्ष के राजू सिंह ने दो लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है। पुलिस मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
पानी बहाने को लेकर हुए विवाद में मामला दर्ज

सुल्तानगंज। बाथ थाना क्षेत्र के धांधी बेलारी पंचायत स्थित कष्टिकरी में पानी बहाने को लेकर विवाद होने का मामला प्रकाश में आया है। विवाद के बाद दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हो गयी। एक पक्ष से अनीता झा ने मामला दर्ज कराते दो लोगों को नामजद किया है। दूसरे पक्ष से रानी देवी ने भी दो लोगों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है। बाथ थानाध्यक्ष कन्हैया कुमार झा ने बताया कि दोनों पक्षों से दिए आवेदन पर नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है।

अवैध बालू लदा ट्रक जब्त

सुल्तानगंज। बाथ थाना क्षेत्र के सियाडीह मोड़ के समीप खनन विभाग बाथ थाना पुलिस के सहयोग से एक अवैध बालू लदा ट्रक को जब्त किया है। ट्रक को थाना लाया गया है। बाथ थानाध्यक्ष केके झा ने बताया कि ट्रक को जब्त कर थाना लाया गया है। जबकि चालक भागने में सफल रहा। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें