ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरकटिहार: गंगा नदी में हवा के झोके से पलटी नाव, दो लोग लापता

कटिहार: गंगा नदी में हवा के झोके से पलटी नाव, दो लोग लापता

कटिहार जिले के मनिहारी गंगा नदी मे नाव पलटने से दो लोग लापता हो गये हैं। गोताख़ोर के द्वारा खोजबीन की जा रही है लेकिन कोई पता नहीं चल सका है। बुधवार दोपहर डेढ़ बजे की आसपास की है। घटना अंचल के...

कटिहार: गंगा नदी में हवा के झोके से पलटी नाव, दो लोग लापता
मनिहारी(कटिहार)। नि.सं।Thu, 16 Aug 2018 04:29 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार जिले के मनिहारी गंगा नदी मे नाव पलटने से दो लोग लापता हो गये हैं। गोताख़ोर के द्वारा खोजबीन की जा रही है लेकिन कोई पता नहीं चल सका है। बुधवार दोपहर डेढ़ बजे की आसपास की है। घटना अंचल के मिर्जापुर काली मंदिर घाट की है। विश्वनाथ यादव 68 वर्ष और कंचन कुमार यादव दियारा से मवेशियों के लिए चारा लेकर वापस आ रहे थे। 

तभी गंगा नदी पार करने के दौरान हवा के झोंके मे नाव पलट गई। जिसमें नाव पर सवार दोनों लोग लापता हो गए है ।दोनों लापता लोगों के घर परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। कंचन यादव के भाई जोधन ने बताया कि ये भैंस के दूध बेचकर कंचन को इंटर तक पढ़ाई कराया था। इन सभी को आशा लगी थी की वह आगे इम्तिहान पास कर नौकरी पाकर घर चलायेगा । लेकिन लग रहा है कि भगवन को यह  मंजूर नहीं है।

घटना की सूचना मिलते ही अंचलाधिकारी संजीव कुमार, पुलिस इंस्पेक्टर रीता कुमारी दल बल के साथ घटनास्थल पहुँच कर मामले की जांच कर रहे हैं। अंचलाधिकारी ने बताया कि दो मोटरबोटों से गोताखोर को लापता लोगों की तलाश के लिए लगाया गया है। गंगा घाट पर पंचायत के मुखिया रामनिवास यादव उर्फ़ पागल यादव ,कांग्रेस के प्रखंड अध्यक्ष बासकी यादव ,पिंटु यादव राजद नेता गोखुलानंद यादव आदि ने  भी डूबे लोगों की खोजबीन करने मे जुटे है। गंगा नदी के किनारे लोगों की भीड़ लगने लगी है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें