ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, दो युवकों की दर्दनाक मौत

सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर हरियाही गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो...

ट्रक ने बाइक को मारी ठोकर, दो युवकों की दर्दनाक मौत
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 23 Jun 2018 04:59 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल जिले के निर्मली थाना क्षेत्र के एनएच 57 पर हरियाही गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रहे बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सदर अस्पताल भेज दिया है।

घटना शुक्रवार की रात करीब 11 बजे की बताई जाती है। बाइक सवार शादी समारोह में हिस्सा लेने जा रहा था। इसी दौरान यह हादसा हुआ। छातापुर थाना क्षेत्र के उधमपुर वार्ड 4 निवासी बद्री मंडल का पुत्र मुकेश(24) और डोमी मंडल का पुत्र योगेंद्र मंडल बाइक से रामजी मंडल के पुत्र विजय की बारात बघेवा जा रहे थे।  

वह हरियाही गांव के पास पहुंचा ही था कि भूतहा की ओर जा रही तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से कुचल दिया। इसमें बाइक सवार मुकेश और योगेंद्र का सिर फट गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। हालांकि राहगीरों ने ट्रक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

घटना की सूचना पर पहुंची निर्मली पुलिस ने क्षतिग्रस्त बाइक और ट्रक को जब्त कर लिया। पीछे से बाराती ने दोनों की पहचान की। सूचना पाकर मृतक के परिजन भी सदर अस्पताल पहुंच गए। उधर, घटना के बाद खुशी का माहौल गम में बदल गया तो परिजनों की चीख पुकार से गाँव मे कोहराम मच गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें