ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरVIDEO: एसडीओ ऑफिस के पास सड़क पर गिरा पेड़, सरकारी कर्मी समेत दो की दर्दनाक मौत

VIDEO: एसडीओ ऑफिस के पास सड़क पर गिरा पेड़, सरकारी कर्मी समेत दो की दर्दनाक मौत

सदर एसडीओ कार्यालय के पास सड़क पर अचानक सूखे पेड़ गिरने से आयुक्त कार्यालय के नाजिर राकेश कुमार सिंह और डिक्शन मोड़ के व्यवसायी संजीव कुमार साह की दबकर मौत हो गई। वहीं व्यवसायी की पत्नी कंचन कुमारी और...

VIDEO: एसडीओ ऑफिस के पास सड़क पर गिरा पेड़, सरकारी कर्मी समेत दो की दर्दनाक मौत
भागलपुर, वरीय संवाददाताTue, 04 Sep 2018 11:23 PM
ऐप पर पढ़ें

सदर एसडीओ कार्यालय के पास सड़क पर अचानक सूखे पेड़ गिरने से आयुक्त कार्यालय के नाजिर राकेश कुमार सिंह और डिक्शन मोड़ के व्यवसायी संजीव कुमार साह की दबकर मौत हो गई। वहीं व्यवसायी की पत्नी कंचन कुमारी और नाजिर के चचेरे भाई ललन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। मंगलवार दोपहर दो बजे घटना के बाद एसडीओ कार्यालय के पास अफरातफरी मच गई।

जानकारी के अनुसार मुंगेर जिले के धरहरा थाने के मोहनपुर गांव के नाजिर राकेश सिंह चचेरे भाई ललन सिंह के साथ एसडीओ कार्यालय के रास्ते बाइक से आयुक्त कार्यालय जा रहे थे। इसी दौरान बाइक पर पेड़ गिर गया जिसमें दोनों दब गए। पीछे बैठे ललन को लोगों ने तुरंत बाहर निकाला लेकिन राकेश कुमार पूरे दब गए थे। उन्हें निकालने में लोगों को परेशानी हो रही थी।

वहीं ललित भवन मोड़ पर व्यवसायी संजीव कुमार साह पत्नी कंचन कुमारी के साथ बातचीत कर रहे थे तभी पति-पत्नी के सिर पर भी पेड़ की डाली गिर गयी। घायल तीनों लोगों को तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने तीनों का इलाज शुरू किया लेकिन कुछ देर बाद व्यवासायी की भी मौत हो गई। डॉ. अशोक कुमार राय ने कहा कि कंचन की भी हालत गंभीर है। उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना भेजा जाएगा।


 
घटना की जानकारी मिलने पर सदर एसडीओ आशीष नारायण और तिलकामांझी पुलिस मौके पर पहुंची। एक घंटे बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन कर सड़क पर पड़े को काटकर हटाया। घटना के बाद घंटे भर तक सड़क पर आवागमन बाधित रहा।   

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें