ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसड़क किनारे बनी झोपड़ी पर ट्रैक्टर पलटने से दबकर दो की मौत पर हंगामा, सड़क जाम

सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर ट्रैक्टर पलटने से दबकर दो की मौत पर हंगामा, सड़क जाम

सुपौल के सरायगढ़ में नहर के पुल पर चढ़ने के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर झोपड़ी पर पलट गया, जिससे अंदर में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना भपटियाही थाना के लालगंज उपशाखा नहर पुल...

सड़क किनारे बनी झोपड़ी पर ट्रैक्टर पलटने से दबकर दो की मौत पर हंगामा, सड़क जाम
सरायगढ़ (सुपौल)। एक प्रतिनिधिSun, 18 Nov 2018 10:29 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल के सरायगढ़ में नहर के पुल पर चढ़ने के दौरान अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर झोपड़ी पर पलट गया, जिससे अंदर में बैठे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना भपटियाही थाना के लालगंज उपशाखा नहर पुल के पास रविवार सुबह करीब 10 बजे घटी। मृतकों में लालगंज गांव के वीरेंद्र साह (50) व बगेबा निवासी पूरन ठाकुर (55) हैं। वहीं, गंभीर रूप से घायल मुरली गांव के महेंद्र राम को दरभंगा रेफर कर दिया गया है। आक्राशित भीड़ ने किशनपुर पुलिस को खदेड़ दिया और सड़क जाम कर दिया।

घटना से गुस्साए लोगों ने दोनों शव को सड़क पर रखकर जाम कर दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। आक्रोशित ग्रामीणों ने घटना स्थल पर पहुंची किशनपुर थाना की पुलिस को भी खदेड़ दिया और सड़क पर पेड़ की टहनी और बांस बल्ला रखकर जाम कर दिया। सूचना पर एसडीएम कैयूम अंसारी, एसडीपीओ विद्यासागर मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा शांत कराया। 

एसडीएम ने मृतक के परिजनों को तत्काल 20-20 हजार रुपये देने की घोषणा की और सरकारी स्तर पर मुआवजा देने का भी आश्वासन दिया। इसके बाद जाम समाप्त किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। दुर्घटनाग्रस्त ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है।  

झोपड़ी में चलती है लोहे की भट्ठी, किसी काम को ले बैठे थे तीनों
भपटियाही थाना क्षेत्र के लालगंज उपशाखा नहर पुल के पास पूरन साह की झोपड़ी में लोहे की भट्ठी चलती है। इस झोपड़ी में तीन लोग किसी काम से बैठे थे। इसी दौरान सीमेंट से लदा ट्रैक्टर एप्रोच पथ पर चढ़ा रहा था कि चालक ने नियंत्रण खो दिया। ट्रैक्टर सड़क किनारे झोपड़ी को क्षतिग्रस्त करता हुआ पलट गया। इससे झोपड़ी में बैठे दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया, लेकिन गंभीर स्थिति को देख डॉक्टर ने डीएमसीएच रेफर कर दिया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें