ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरमोजाहिदपुर में एएसआई सहित दो के घरों में चोरी

मोजाहिदपुर में एएसआई सहित दो के घरों में चोरी

मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र में चोरी की दो घटनाएं हुईं। सिकंदरपुर की रहने वाली एएसआई अनुराधा कुमारी के घर से चोरों ने लाखों के सामान उड़ा...

मोजाहिदपुर में एएसआई सहित दो के घरों में चोरी
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 27 Oct 2020 10:33 PM
ऐप पर पढ़ें

मोजाहिदपुर थाना क्षेत्र में चोरी की दो घटनाएं हुईं। सिकंदरपुर की रहने वाली एएसआई अनुराधा कुमारी के घर से चोरों ने लाखों के सामान उड़ा लिये। वह पटना के विक्रम थाना में पदस्थापित हैं। मोजाहिदपुर के सिकंदरपुर में ही चोरी की दूसरी घटना हुई जिसमें दो चोर को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। यह घटना मुकेश कुमार मोदी के घर हुई।

एएसआई के घर चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद

सिकंदरपुर की रहने वाली एएसआई अनुराधा कुमारी के सिकंदरपुर स्थित घर से चोरों ने लगभग साढ़े सात लाख के जेवर और 10 हजार नगदी चोरी कर ली। घर में लगे कैमरे में दो चोर चोरी करते कैद हुए हैं। एएसआई का परिवार सिकंदरपुर मोहल्ले में किराए के मकान में रहता है। पिछले कुछ दिनों से सभी लोग विक्रम में ही रह रहे थे। मामले में एएसआई के पुत्र आशीष ने मोजाहिदपुर थाने में दो अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। 26 अक्टूबर को मकान मालिक ने चोरी के बारे में एएसआई को जानकारी दी। उसके बाद आशीष को भागलपुर भेजा गया और उसने चोरी का मामला दर्ज कराया। चोरों ने अलमारी तोड़कर सोने का चंद्रहार, चेन, झुमका, सिक्का, सोने का लॉकेट, अंगूठी, नथ, कनबाली, पायल और 10 हजार रुपए चोरी कर ली है।

दो चोर पकड़े गये पर दो भाग निकले

चोरी की दूसरी घटना सिकंदरपुर में ही मुकेश कुमार मोदी के घर हुई। थाना में दिये आवेदन में उसने लिखा है कि दुर्गा पूजा के मौके पर वे अपने परिवार सहित अपने पैतृक गांव कजरैली गये थे। 24 अक्टूबर की रात में मोहल्ले वालों ने उन्हें कॉल कर बताया कि घर में चोर घुसे थे जिनमें दो को पकड़ लिया गया है। पकड़े गये दोनों चोर बबरगंज थाना क्षेत्र के हैं उनका नाम तुलसी दास और मनोज दास है। दोनों चोर की लोगों ने पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। यह भी बताया है कि भाग निकलने वाले दोनों चोर का नाम अमर दास और राजेश दास है और वे दोनों भी बबरगंज के ही रहने वाले हैं। मुकेश कुमार ने बताया है कि उन्होंने घर आकर चेक किया तो अटैची से सवा लाख रुपये, सोने की अंगूठी और अन्य आभूषण नहीं मिले। ऐसी आशंका जताई कि भागने वाले चोर नगदी और आभूषण लेकर भाग निकले। मोजाहिदपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों मामलों में भाग निकले चोर की तलाश की जा रही है। इसके लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें