ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरखगड़िया में हादसा, बूढ़ी गंडक में नहाने गई बच्चियों की डूबकर मौत

खगड़िया में हादसा, बूढ़ी गंडक में नहाने गई बच्चियों की डूबकर मौत

गोगरी (खगड़िया) में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गई दो बच्चियां नदी की तेज धारा में बह गयीं। शनिवार को दोपहर हुई इस घटना के बाद अभी तक केवल एक बच्ची का ही शव बरामद किया सका है। नदी की तेज धारा में बहने...

खगड़िया में हादसा, बूढ़ी गंडक में नहाने गई बच्चियों की डूबकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,गोगरी (खगड़िया)Sun, 14 May 2017 02:03 AM
ऐप पर पढ़ें

गोगरी (खगड़िया) में बूढ़ी गंडक नदी में नहाने गई दो बच्चियां नदी की तेज धारा में बह गयीं। शनिवार को दोपहर हुई इस घटना के बाद अभी तक केवल एक बच्ची का ही शव बरामद किया सका है। नदी की तेज धारा में बहने वाली बच्चियों में भगत टोला गोगरी के हरंगी सिंह की नतनी सुषमा कुमारी व कुंडी गोगरी निवासी मुकेश यादव की बेटी मोनी कुमारी है। काफी प्रयास के बाद स्थानीय तैराकों ने सुषमा के शव को बरामद किया है।

शव ढूंढ़ने में जुटे स्थानीय तैराक
इससे पूर्व सूचना मिलते ही गोगरी सीओ चंदन कुमार, थानाध्यक्ष विनोद सिंह आदि ने घाट पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली और स्थानीय तैराकों की मदद से बच्चियों के शव ढूंढ़ने में जुट गये। दोनों अधिकारी घाट पर ही  कैंप कर रहे हैं। बच्चियों के परिवार मजदूर वर्ग के हैं। 
मिली जानकारी के अनुसार सुषमा कुमारी अपने नाना हरंगी सिंह के लिए व मोनी कुमारी अपने पिता मुकेश यादव के लिए खाना लेकर नाव से नदी पार कर बहियार गई थी।

गंडक नदी में स्नान करने चली गयीं
खाना देने के बाद दोनों पास की गंडक नदी में स्नान करने चली गयीं। इस दौरान पांव फिसलने से दोनों गहरे पानी में चली गईं और तेज धारा में बह गईं। इधर घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सुषमा कुमारी के बारे में बताया गया कि मां-बाप के असामयिक निधन के बाद वह नाना के यहां ही रहती थी। सीओ ने बताया कि शव बरामदगी के बाद सरकारी प्रावधान के तहत मुआवजा दिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें