two farmers caught by electric department in supaul for electric theft - चोरी के बिजली से सिंचाई करते दो किसान पकड़ाये DA Image
13 नबम्बर, 2019|10:51|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

चोरी के बिजली से सिंचाई करते दो किसान पकड़ाये

सुपौल थाना क्षेत्र के रामनगर पंचायत के कोशली पट्टी वार्ड नम्बर 11 से बिजली विभाग के जेई ने दो किसान को चोरी की बिजली से सिंचाई करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। जिसके बाद दोनों किसानों पर थाना में प्राथमिकी दर्ज करते हुए एक पर 16 हजार 906 और दूसरे पर 99 सौ 45 रुपये का जुर्माना लगाया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिजली विभाग के जेई रोशन कुमार शनिवार को विभागीय मिस्त्री के साथ कोशली पट्टी गांव की ओर से गुजर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने देखा एक किसान पोल में टोंका लगाकर चोरी की बिजली से सिंचाई कर रहा था। जिसके बाद जेई ने बिजली चोरी को लेकर किसान रामचंद्रर यादव पर 16 हजार 906 रुपये का जुर्माना लगाया।

वहीं थोरी दूर आगे पहुंचने पर उन्होंने देखा कि उमेश मंडल अपने खेतों में चोरी की बिजली से सिंचाई कर रहा है। जिसके बाद उमेश मंडल पर भी उन्होंने 99 सौ 45 रुपये का जुर्माना लगाया और दोनों किसानों के दो-दो एचपी के मोटर अपने साथ ले गए तथा रविवार को पिपरा थाना में दोनों किसानों पर चोरी का बिजली जलाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज करायी गई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:two farmers caught by electric department in supaul for electric theft