ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरअररिया में खड़े ट्रैक्टर में ऑटो ने मारी टक्कर, दो की मौत, छह जख्मी

अररिया में खड़े ट्रैक्टर में ऑटो ने मारी टक्कर, दो की मौत, छह जख्मी

अररिया-किशनगंज एनएच 327 ई पर कुट्टी चौक के पास सोमवार की देर रात खड़े ट्रैक्टर में तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार दो युवकों की मौत हो गई वहीं छह लोग घायल हो गए।  मृतकों में...

अररिया में खड़े ट्रैक्टर में ऑटो ने मारी टक्कर, दो की मौत, छह जख्मी
जोकीहाट (अररिया)एक संवाददाता। Tue, 11 Aug 2020 02:45 PM
ऐप पर पढ़ें

अररिया-किशनगंज एनएच 327 ई पर कुट्टी चौक के पास सोमवार की देर रात खड़े ट्रैक्टर में तेज रफ्तार ऑटो ने टक्कर मार दी। हादसे में ऑटो सवार दो युवकों की मौत हो गई वहीं छह लोग घायल हो गए।  मृतकों में हरदार पंचायत के कजलेटा गांव निवासी सरवर आलम (38 वर्ष) और मोहित (40 वर्ष) शामिल है।  

सभी मजदूरी का काम करते थे और किशनगंज जिले से जल नल योजना का काम कर अपने घर वापस लौट रहे थे। हादसे की सूचना पर विधायक शाहनवाज आलम  घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ितों की सहायता की। इसके साथ ही घायलों को इलाज के लिए जोकीहाट रेफरल अस्पताल मे भर्ती करवाया। वहीं पूर्व सांसद सरफराज आलम ने सदर अस्पताल पहुंच कर पीड़ित परिजनों से मिले।

सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची जोकीहाट थाना पुलिस ने मामले की छानबीन करने बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया। घटना के संबंध मे बताया गया कि किशनगंज जिले से जल नल योजना का काम कर सभी अपने घर ऑटो से लौट रहे थे। इस बीच खुट्टी चौक के पास पहले से सड़क पर खड़े एक ट्रैक्टर से भिड़ गया। इससे ऑटो सवार सरवर आलम की मौके पर ही मौत हो गइ। वहीं इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए मोहित को जोकीहाट रेफरल अस्पताल मे प्राथमिकी उपचार कराने के बाद बेहतर इलाज के लिए अररिया सदर अस्पताल लाया गया। जहां इलाज के क्रम में उनकी मौत हो गई।  

वहीं घायलों मे शामिल मुखतार आलम, युनूस, तहजीब, अजमत, अनवर आदि को इलाज के लिए अलग अलग स्थानों भर्ती कराया गया है। इधर जोकीहाट थाना के थानेदार विकास कुमार आजाद ने कहा कि फिलहाल अज्ञात ट्रैक्टर चालक पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि घटना के बाद से चालक ट्रैक्टर लेकर फरार है। पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें