DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बॉलीवुड के कलाकारों की मौजूदगी में दो दिवसीय कोसी फिल्म फेस्टिवल शुरू

Two day Kosi Film Festival begins in presence of Bollywood artists at saharsa

कोसी के सांस्कृतिक आयाम को एक बड़ी पहचान देने के उद्देश्य से रंगारंग माहौल में शनिवार को कला भवन में दो दिवसीय कोसी फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हुई। कार्यक्रम का उद्घाटन उप विकास आयुक्त राजेश कुमार सिंह, सदर एसडीओ शंभुनाथ झा, पकंज झा और नवनीत झा ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया।

इस मौके पर डीडीसी ने कहा फेस्टिवल से कोसी की कला को प्रोत्साहन मिलेगा। फेस्टिवल के मुख्य अतिथि बॉलीवुड कलाकर पंकज झा ने कहा कि मैं सहरसा का ही हूं लेकिन यकीन नहीं हो रहा है कि यहां फिल्म फेस्टिवल हो रहा है। उन्होंने कहा कि सहरसा में पहली बार कोई सार्थक प्रयास हो रहा है। सिनेमा चीजों को देखने का बहुत सुंदर माध्यम है।

स्वागत गान के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत
उद्घाटन सत्र के बाद स्वरांजली के कलाकारों ने स्वागत गान से सांस्कृतिक कार्यक्रम की शुरुआत की। कोलकाता से आये ड्राप बीट बैंड के कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति से दर्शकों से झुमा दिया। 

कार्यक्रम में रहे मौजूद
दो दिवसीय कोसी फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में बालीवुड कलाकर मनीष राजपूत, विपुल आनंद, निर्देशक अमृत सिन्हा, को एंकर शैली मिश्र के अलावा रजनीश रंजन, डॉ शशि शेखर सम्राट, मुक्तेश्वर सिंह मुकेश, प्रो गौतम कुमार सिंह, अभिषेक वर्धन, कुमार अमरज्योति, मोनु झा सहित अन्य मौजूद थे।
फोटो : 10ठडश्रअऌ13.्नस्रॅ  शनिवार को फिल्म फेस्टिवल कार्यक्रम का उद्घाटन करते डीडीसी, एसडीओ सहित अन्य।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Two day Kosi Film Festival begins in presence of Bollywood artists at saharsa