ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरनव वर्ष का जश्न मनाते समय पतंग उड़ा रहे दो मासूम भाई गड्ढे़ में गिरे, मौत

नव वर्ष का जश्न मनाते समय पतंग उड़ा रहे दो मासूम भाई गड्ढे़ में गिरे, मौत

मुंगेर सदर प्रखंड के मिर्जापुर बरदह गांव में नव वर्ष का जश्न मातम में बदल गया। पतंग उड़ाने के दौरान मंगलवार को सात वर्षीय मो. रेहान और आठ वर्षीय सरफराज पानी से भरे गड्ढे में गिर पड़ा जिससे दोनों की मौत...

नव वर्ष का जश्न मनाते समय पतंग उड़ा रहे दो मासूम भाई गड्ढे़ में गिरे, मौत
मुंगेर। निज संवाददाताTue, 01 Jan 2019 10:36 PM
ऐप पर पढ़ें

मुंगेर सदर प्रखंड के मिर्जापुर बरदह गांव में नव वर्ष का जश्न मातम में बदल गया। पतंग उड़ाने के दौरान मंगलवार को सात वर्षीय मो. रेहान और आठ वर्षीय सरफराज पानी से भरे गड्ढे में गिर पड़ा जिससे दोनों की मौत हो गई।

रिश्ते में दोनों ममेरा-फुफेरा भाई था। सरफराज विषणपुर तारापुर निवासी मो. नजीम का पुत्र है। सरफराज अपने माता तथा पिता के साथ नए साल की खुशियां मनाने को लेकर अपना ननिहाल बरदह आया था। दो मासूमों की मौत से बरदह और आसपास के गांवों में मातम छा गया।

नए साल के आगमन की खुशी में मिर्जापुर बरदह गांव के मो. फिरोज का पुत्र रेहान अपने फुफेरा भाई के साथ पतंग उड़ा रहा था। इसी दौरान अचानक दोनों पानी भरे गड्ढ़े में गिर पड़े। आसपास के लोगों ने जब देखा तो दोनों को पानी से निकाला तब-तक देर हो चुकी थी। परिजनों ने अंत तक उम्मीदें नहीं छोड़ी और फिरोज को सदर अस्पताल ले गए लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

दोनों की मौत सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। इस घटना के बाद रेहान एवं सरफराज के घर पर उनके परिजनों को ढांढस बंधाने के लिये लोगों का आना जाना जारी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें