ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभागलपुर और लखीसराय में सिपाही भर्ती की परीक्षा दे रहे 3 फर्जी कैंडिडेट गिरफ्तार

भागलपुर और लखीसराय में सिपाही भर्ती की परीक्षा दे रहे 3 फर्जी कैंडिडेट गिरफ्तार

भागलपुर के जिला स्कूल केंद्र से सिपाही भर्ती परीक्षा 2017 में दे रहे दो फर्जी कैंडिडेट और लखीसराय के बालिका विद्यापीठ परीक्षा केंद्र से एक फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार। भागलपुर में सिपाही भर्ती परीक्षा...

भागलपुर और लखीसराय में सिपाही भर्ती की परीक्षा दे रहे 3 फर्जी कैंडिडेट गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 22 Oct 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

भागलपुर के जिला स्कूल केंद्र से सिपाही भर्ती परीक्षा 2017 में दे रहे दो फर्जी कैंडिडेट और लखीसराय के बालिका विद्यापीठ परीक्षा केंद्र से एक फर्जी अभ्यर्थी गिरफ्तार।

भागलपुर में सिपाही भर्ती परीक्षा 2017 में जिला स्कूल केंद्र से दो परीक्षार्थी को पुलिस ने पकड़ा है। इसमें कोयली खुटाहा का मनीष कुमार और जगदीशपुर के सैदपुर गांव का चंदन कुमार यादव शामिल है। मनीष कुमार के हस्ताक्षर का मिलान एडमिट कार्ड पर किये हस्ताक्षर से नहीं हुआ। वहीं अन्य कागजात मनीष के मेल खा रहे थे। मनीष का कहना है कि उसका फॉर्म किसी अन्य व्यक्ति ने भर कर उस पर अपना हस्ताक्षर कर दिया था। जबकि चंदन आदर्श नगर घोघा के रहने वाले राजकिशोर कुमार के बदले परीक्षा देते पकड़ाया है। आदमपुर थाना ने दोनों अभियर्थियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सिपाही भर्ती परीक्षा में फर्जी अभ्यर्थी धराया
सिपाही भर्ती परीक्षा के दूसरे चरण में रविवार को बालिका विद्यापीठ परीक्षा केंद्र से एक फर्जी अभ्यर्थी धराया। केंद्राधीक्षक शैलेन्द्र सिंह ने उसे पकड़ कर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस को सौंप दिया। गिरफ्तार नीरज बांका जिला के बौंसी के ब्रह्मपुर निवासी रामविलास यादव के पुत्र है, जोकि उदय यादव के पुत्र और अपने साथी चंदन कुमार के बदले परीक्षा दे रहा था। नगर थाना की पुलिस मामले में पूछताछ कर रही थी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें