DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भैना डायवर्जन पर बह रहा पानी, जान जोखिम में डालकर पार कर रहे वाहन चालक

bhagalpur: truck drivers taking life risk and passing vehicle from bhaina diversion

गंगा नदी के जलस्तर में वृद्धि के साथ ही भैना डायवर्जन पर रविवार सुबह पानी चढ़ गया। डायवर्जन पर करीब 30 फुट लंबाई में डेढ़ से दो फुट पानी बह रहा है। ऐसे में आवागमन बाधित हो गया है। फिर भी कुछ चालक जान जोखिम में डालकर ट्रकों को पार करते रहे। वहीं डायवर्जन पर पानी चढ़ने की सूचना के बाद अनुमंडल प्रशासन ने वाहनों के आवागमन पर रोक लगा दी है।

एसडीओ सुजय कुमार सिंह ने बताया कि अब डायवर्जन वाहनों के आवागमन के लायक नहीं रह गया है। इसलिए भारी वाहनों के आवागमन पर तत्काल प्रभाव से रोक लगा दी गई है। वहीं एनएचएआई को पत्र भेजकर डायवर्जन के दोनों ओर बैरियर लगाने का निर्देश दिया गया है ताकि वाहनों की आवाजाही पूरी तरह रुक सके। 

उधर भारी वाहनों की आवाजाही बंद होने से कहलगांव, पीरपैंती, इसीपुर, बाराहाट, मथुरापुर आदि क्षेत्रों की व्यावसायिक गतिविधियों पर बुरा असर पड़ने की आशंका है। भारी वाहनों के आवागमन पर रोक से अब कहलगांव और आसपास के क्षेत्रों में डीजल, पेट्रोल, केरोसिन समेत अन्य उपभोक्ता सामान की कीमतों में इजाफा हो सकता है। गंगा के जलस्तर में और अधिक वृद्धि होने के बाद बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लोग मवेशियों व सामान के साथ सड़क पर शरण लेने लगते हैं, जिससे छोटे वाहनों के आने-जाने में भी कुछ दिनों बाद परेशानी हो सकती है। 
 


 

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:truck drivers taking life risk and passing vehicle from bhaina diversion