ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरचंपापुल के क्षतिग्रस्त पहुंचपथ पर दिनभर दौड़ती रहीं गाड़ियां

चंपापुल के क्षतिग्रस्त पहुंचपथ पर दिनभर दौड़ती रहीं गाड़ियां

नवनिर्मित चंपापुल के पहुंच पथ के रविवार को क्षतिग्रस्त होने के बावजूद सोमवार को धड़ल्ले से पुल होकर वाहनों का आवागमन होता रहा। डीएम और एसएसपी के पुल के दोनों ओर बैरिकेडिंग लगाने के आदेश के बावजूद...

चंपापुल के क्षतिग्रस्त पहुंचपथ पर दिनभर दौड़ती रहीं गाड़ियां
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 01 Oct 2019 01:38 AM
ऐप पर पढ़ें

नवनिर्मित चंपापुल के पहुंच पथ के रविवार को क्षतिग्रस्त होने के बावजूद सोमवार को धड़ल्ले से पुल होकर वाहनों का आवागमन होता रहा। डीएम और एसएसपी के पुल के दोनों ओर बैरिकेडिंग लगाने के आदेश के बावजूद सोमवार को पुल होकर चारपहिया वाहन, ऑटो और बाइक सवार पुल पार करते रहे।

इसे रोकने के लिए एक भी पुलिसवाले की तैनाती पुल पर नहीं थी।ज्ञात हो कि उफनाई गंगा व भारी बारिश के कारण नवनिर्मित चंपापुल का पहुंच पथ रविवार को पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था। जिलाधिकारी प्रणव कुमार और एसएसपी आशीष भारती ने बारिश में भींगकर इसका जायजा लिया था और कई आवश्यक निर्देश थानाध्यक्ष और एनएच के अभियंता को दिया था।

पुल के दोनों ओर बांस की बैरिकेडिंग को मजबूती से लगाकर रखने का आदेश दिया था। साथ ही दोपहिया वाहनों तक के परिचालन पर रोक लगा दी थी। रविवार शाम तक तो यह नियम जारी रहा। रात होते ही नियम की धज्जियां उड़ गयी। सोमवार सुबह दोनों तरफ के बांस की बैरिकेडिंग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त दिखा। धड़ल्ले से चार चक्का समेत अन्य वाहन पुल पर दौड़ते नजर आये।

क्षतिग्रस्त पहुंच पथ की दरार और हुई लंबी

क्षतिग्रस्त पहुंच पथ की दरार और लंबी हो गयी है। स्थानीय लोग सोमवार को भी बड़ी संख्या में चंपापुल पर खड़े दिखे। जान जोखिम में डालकर क्षतिग्रस्त पहुंच पथ के उस पार जाकर लोग कटे पहुंच पथ को देखते नजर आए। इससे कभी भी कोई बड़ी घटना पुल के नजदीक हो सकती है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें