DA Image
8 अगस्त, 2020|11:34|IST

अगली स्टोरी

अच्छी खबर! सरायगढ़-सुपौल और सरायगढ़ से आसनपुर कुपहा ट्रैक पर अगस्त से चलेगी ट्रेन

train will run between saraigarh supaul and saraigarh asanpur kupha railway track from august and dr

बिहार में सरायगढ़ सुपौल बड़ी रेल लाइन और सरायगढ़ से निर्मली रेल खंड में आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट तक अगस्त महीने में रेल परिचालन प्रारंभ की जाएगी। समस्तीपुर जोन के डीआरएम अशोक महेश्वरी ने सोमवार को सुपौल से सरायगढ़ और राघोपुर बड़ी रेल लाइन का निरीक्षण ट्रॉली से करने के बाद सरायगढ़ में पत्रकारों को ये बातें कहीं।

डीआरएम ने सरायगढ़ रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म निर्माण कार्य, चहारदीवारी निर्माण कार्य, टिकट काउंटर रेलवे ट्रैक का निरीक्षण किया। निरीक्षण के क्रम में डीआरएम ने संवेदक और अधिकारी को जुलाई माह के अंतिम तक यात्री विश्राम गृह भवन, बिजली वायरिंग, स्टेशन परिसर में मिट्टी भराई कार्य, चहारदिवारी का गेट निर्माण कार्य सहित सभी प्रकार के निर्माण कार्य को जुलाई माह के अंत तक पूर्ण करने का निर्देश दिया। उन्होंने अधिकारी और संवेदक को युद्ध स्तर से निर्माण कार्य करने का निर्देश दिया। डीआरएम ने कहा कि अगस्त माह से हर हाल में रेल परिचालन प्रारंभ की जाएगी। जिसको लेकर रेल से संबंधित कार्यों में लापरवाही नहीं बरतने का निर्देश दिया।

 इस मौके पर सीनियर डीसीएम सीनियर डीएम सहित रेलवे विभाग के अन्य अधिकारी उपस्थित थे। वही डीआरएम के आने से पहले सीएओ बृजेश कुमार, सिटी पीएम दिलीप कुमार, चीफ इंजीनियर एके राय ने रेलवे ट्रॉली से सरायगढ़ से निर्मली के बीच आसनपुर कुपहा रेलवे हॉल्ट का निरीक्षण किया। सीएओ ने सरायगढ़ स्टेशन पर नव निर्मित भवन निर्माण का कार्य, रेलवे ट्रैक सहित अन्य कार्यों का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने रेलवे के अधिकारी सहित संवेदक को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Train will run between Saraigarh Supaul and Saraigarh Asanpur Kupha Railway track from August and DRM Given Instructions to officer and Contector to carry out construction work from war level