ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरभगलपुर स्टेशन पर 17 और 19 नवंबर को ट्रेनों का परिचालन बाधित होगा

भगलपुर स्टेशन पर 17 और 19 नवंबर को ट्रेनों का परिचालन बाधित होगा

भगलपुर स्टेशन पर बन रहे नये फुट ओवरब्रिज पर गार्डर चढ़ाया जाएगा। इसके चलते 17 और 19 नवम्बर को कुछ ट्रेनों का परिचालन बाधित रहेगा। गार्डर चढ़ाने के लिए दोनों दिन मेगा ब्लॉक लिया गया है। इसके चलते तीन...

भगलपुर स्टेशन पर 17 और 19 नवंबर को ट्रेनों का परिचालन बाधित होगा
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरWed, 13 Nov 2019 11:04 PM
ऐप पर पढ़ें

भगलपुर स्टेशन पर बन रहे नये फुट ओवरब्रिज पर गार्डर चढ़ाया जाएगा। इसके चलते 17 और 19 नवम्बर को कुछ ट्रेनों का परिचालन बाधित रहेगा। गार्डर चढ़ाने के लिए दोनों दिन मेगा ब्लॉक लिया गया है। इसके चलते तीन ट्रेनें भागलपुर तक नहीं आएंगी।

फुट ओवरब्रिज पर गार्डर चढ़ाने और मेगा ब्लॉक को लेकर रेलवे द्वारा नोटिफिकेशन जारी किया गया है। रेलवे के अनुसार 17 नवंबर को सुबह आठ से डेढ़ बजे तक प्लेटफॉर्म नंबर एक और दो (डाउन मेन लाइन) पर गार्डर चढ़ाने का काम होगा। इसलिए दोनों प्लेटफॉर्म पर ब्लॉक रहेगा। दूसरे शिफ्ट में डेढ़ से साढ़े छह बजे तक दो और चार नंबर प्लेटफॉर्म ( अप मेन लाइन) पर काम होगा। इसके चलते दोनों प्लेटफॉर्म पर ट्रेनें नहीं आएंगी। 19 नवंबर को प्लेटफॉर्म नंबर पांच और छह (कॉमन लूप लाइन) पर काम होगा। इसके लिए सुबह साढ़े आठ से डेढ़ बजे तक ब्लॉक रहेगा। पांच और छह नंबर से चलने वाली ट्रेनों को दूसरे प्लेटफॉर्म से परिचालन किया जाएगा। ब्लॉक लेने के लिए रेलवे ने तैयारी शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें