ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरतालाब में पलटा ट्रैक्टर, चालक सहित दो की मौत

तालाब में पलटा ट्रैक्टर, चालक सहित दो की मौत

धोरैया-पुनसिया मुख्य मार्ग पर कदमा मोड़ के समीप बुधवार की रात एक ट्रैक्टर सड़क किनारे पानी में भरे तालाब में पलट गया जिससे चालक एवं उस पर सवार एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही हो गई। मृतकों की पहचान...

तालाब में पलटा ट्रैक्टर, चालक सहित दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 04 Jan 2018 11:18 PM
ऐप पर पढ़ें

धोरैया-पुनसिया मुख्य मार्ग पर कदमा मोड़ के समीप बुधवार की रात एक ट्रैक्टर सड़क किनारे पानी में भरे तालाब में पलट गया जिससे चालक एवं उस पर सवार एक अन्य व्यक्ति की मौके पर ही हो गई। मृतकों की पहचान झारखंड के गोड्डा जिलान्तर्गत ठाकुर गंगटी थाना क्षेत्र स्थित नवाडीह गांव निवासी संतलाल मंडल (30) और उसके भतीजे दिलीप मंडल (20) के रूप में की गई है।

सुबह घटना की जानकारी मिलते ही धोरैया पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ट्रैक्टर सहित शव को बाहर निकलवाया। एक मृतक की जेब से मिले पहचान पत्र के आधार पर प्रभारी थानाध्यक्ष दिनेश सिंह ने उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी । जानकारी पाकर थाना पहुंची संतलाल मंडल की पत्नी पूना देवी ,भाई नेपाली मंडल तथा दिलीप मंडल के पिता महेंद्र एवं उसकी मां की दहाड़ मारकर रोने से माहौल पूरी तरह गमगीन हो गया। पूना देवी ने बताया कि बुधवार की सुबह करीब आठ बजे बगल गांव के किसी व्यक्ति का खेत जोतने ट्रैक्टर लेकर संतलाल निकला था। करीब एक माह पूर्व ही उसने अपनी गाड़ी खरीदी थी। वैसे उनका नैहर रजौन थाना क्षेत्र के चिलकावर गांव में है। हो सकता है कि वह अपने ससुराल जाता हो लेकिन इस बारे में घर में कुछ नहीं बताया था।

संतलाल मंडल की मौत के बाद पत्नी सहित छोटे-छोटे तीन बच्चों से सिर से पिता का साया छिन गया। घटना रात में किस समय घटी कुछ स्पष्ट पता नहीं चल पाया है। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को दे दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। आशंका है कि घना कोहरे के कारण ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया तथा तालाब में पलट गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें