DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टावर का गार्ड नाबालिग के साथ आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार

ललमटिया थाना क्षेत्र के जवाहर सिनेमा हाल के नजदीक डोमासी गली के पास बुधवार को एक मोबाइल टावर के गार्ड रूम में नाबालिग लड़की और दो लड़कों को पुलिस ने आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार किया। पकड़े गए दो लड़कों में एक टावर का गार्ड था। पुलिस ने मौके से गार्ड का मोबाइल भी बरामद किया। मोबाइल में उक्त लड़की और गार्ड की कई आपत्तिजनक वीडियो भी थी। लड़की ने बताया कि पैसा का लालच देकर गार्ड ने उसके साथ गलत काम किया है। गार्ड सत्यवीर यादव साहेबगंज के चर्च रोड का रहने वाला है। हिरासत में लिए गए एक अन्य लड़के को पुलिस ने कोई सबूत नहीं मिलने पर छोड़ दिया। मामले पर ललमटिया थानाध्यक्ष ने बताया कि लड़की ने टावर गार्ड सत्यवीर पर धोखे से बुलाकर इज्ज़त लूटने का आरोप लगाया है।

इज्जत लूटकर बना लिया था वीडियो

चंपानगर निवासी लड़की ने दिये आवेदन में गार्ड पर पैसे का लालच देकर व ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर आरोप लगाया है। उसने बताया कि रोज की तरह बुधवार को नाथनगर से कोचिंग कर लौटते समय दूध लेने जा रही थी। इसी बीच लड़के ने उसे पैसा दिखाकर धोखे से बुलाया और उसकी इज्जत टावर के गार्ड रूम में लूट ली। इस दौरान उस लड़के ने अपने मोबाइल में उसकी कुछ आपत्तिजनक वीडियो और फोटो भी खींच ली। वीडियो देख लड़की चिल्लाने लगी। जिसपर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने पहुंच कर उसे लड़कों के चंगुल से मुक्त कराया। 

कोचिंग पढ़ने के बाद दूध लेकर लौटती थी बेटी

पूछताछ में लड़की के परिजनों ने पुलिस को बताया कि उसकी बेटी हरदिन नाथनगर कोचिंग पढ़ने के लिए जाती है। लौटने के समय वह साथ में घर के लिए दूध भी बाजार से लेती आती थी। इस बीच उसके साथ क्या होता था उन्हें इस बात की कोई जानकारी नही है। हाल के दिनों से वह काफी तनाव में रहती थी। पूछने पर कुछ नहीं बताती थी।

लोगों ने पुलिस को दी थी सूचना

टावर के गार्डरूम में बाहरी लड़कियों व लड़कों संदिग्ध अवस्था में कई बार स्थानीय लोगों को आते-जाते देखा था। उन्हें शक हुआ तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस भी ताक में थी। बुधवार को टावर के गार्ड में संदिग्ध गतिविधि की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर तीनों को हिरासत में ले लिया। लोगों का आरोप है कि गार्ड रूम में जिस्मफरोशी का धंधा चलता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tower guard arrested in defamatory situation with minor