Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहार भागलपुरपुरुष वर्ग में टीएनबी और महिला एसएम कॉलेज चैंपियन

पुरुष वर्ग में टीएनबी और महिला एसएम कॉलेज चैंपियन

हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरNewswrap
Thu, 02 Dec 2021 03:52 AM
पुरुष वर्ग में टीएनबी और महिला एसएम कॉलेज चैंपियन

भागलपुर। कार्यालय संवाददाता

टीएनबी कॉलेज में बुधवार से दो दिवसीय अंतर महाविद्यालय खो-खो एवं बैडमिंटन (महिला व पुरुष) खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। बैडमिंटन प्रतियोगिता में पांच कॉलेज की पुरुष टीम और तीन कॉलेज की महिला टीम भाग ले रही है।

बुधवार को खेले गए मैच में महिला टीम चैंपियनशिप के फाइनल में एसएम कॉलेज ने टीएनबी कॉलेज को 2-0 से हराया। इससे पहले मारवाड़ी कॉलेज महिला टीम को 2-0 से हराकर टीएनबी फाइनल में आयी थी। वहीं पुरुष लीग मैच में टीएनबी कॉलेज ने एसएसबी कॉलेज कहलगांव को 2-0 से हराया और पीजी एथलेटिक यूनियन ने एमएम कॉलेज को 2-0 से हराया।

पुरुष वर्ग में टीएनबी कॉलेज विजेता

वहीं बैडमिंटन पुरुष वर्ग में टीएनबी कॉलेज ने मारवाड़ी कॉलेज को 3-2 से हराकर मैच अपने नाम किया। इससे पहले टीएनबी के प्रधानाचार्य प्रो. (डॉ.) संजय कुमार चौधरी ने उद्घाटन भाषण करते हुए प्रतिभागियों को खेल के लिए आवश्यक अनुशासन और कड़ी मेहनत के बारे में बताया। उन्होंने खेल और शिक्षा के आपसी संबंध को समझते हुए खेल भावना के साथ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए प्रेरित किया। कार्यक्रम में सभी खिलाड़ियों और अतिथियों का स्वागत टीएनबी कॉलेज के एथलेटिक यूनियन के अध्यक्ष डॉ. राजीव कुमार सिंह ने किया।

कार्यक्रम में डॉ. मनोज कुमार, डॉ. श्वेता पाठक, डॉ. डीएन राय, डॉ. अर्चना साह, डॉ. अरविंद कुमार, डॉ. सुमन कुमार, डॉ. रवि शंकर चौधरी आदि शिक्षक और छात्र मौजूद थे। कार्यक्रम में सुंदरवती महिला महाविद्यालय से प्रधानाचार्य डॉ. रमन सिन्हा भी छात्रों और टीम को प्रोत्साहित करने के लिए उपस्थित थे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें