ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरटीएमबीयू में पीजी में नामांकन की तिथि 25 तक बढ़ी, पेंडिंग रिजल्ट वालों को भी राहत

टीएमबीयू में पीजी में नामांकन की तिथि 25 तक बढ़ी, पेंडिंग रिजल्ट वालों को भी राहत

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (सत्र 2018-20) में पीजी में नामांकन के लिए तिथि बढ़ा दी गई है। अब छात्र-छात्राएं 25 अप्रैल तक नामांकन ले सकेंगे। यह जानकारी सीसीडीसी डा. केएम सिंह ने सोमवार को...

टीएमबीयू में पीजी में नामांकन की तिथि 25 तक बढ़ी, पेंडिंग रिजल्ट वालों को भी राहत
भागलपुर ' वरीय संवाददाताTue, 16 Apr 2019 04:07 PM
ऐप पर पढ़ें

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय (सत्र 2018-20) में पीजी में नामांकन के लिए तिथि बढ़ा दी गई है। अब छात्र-छात्राएं 25 अप्रैल तक नामांकन ले सकेंगे। यह जानकारी सीसीडीसी डा. केएम सिंह ने सोमवार को दी।

सीसीडीसी ने बताया कि जिन छात्र-छात्राओं ने ऑनलाइन नामांकन के लिए आवेदन दिया था, उन्हें नामांकन लेने के लिए अंतिम तारीख 15 अप्रैल थी। लेकिन कई छात्रों के कुछ कागजात नहीं मिले हैं। इस कारण नामांकन की तिथि बढ़ा दी गई है। पेंडिंग रिजल्ट वाले छात्रों के लिए पांच फीसदी सीट रखी गई थी। उनके लिए आवेदन करने की अंतिम तिथि 25 अप्रैल है और 30 तक वे नामांकन ले सकेंगे। इतना ही नहीं वैसे विभाग जहां नामांकन कम होते हैं और वहां सीट खाली है, वहां नामांकन के लिए आवेदन और नामांकन दोनों की अंतिम तिथि 30 अप्रैल है।

पीजी की कक्षाएं आज से शुरू
पीजी (सत्र 2018-20) में जिन छात्र-छात्राओं ने नामांकन ले लिए हैं। उनके लिए कक्षाएं 16 अप्रैल से शुरू हो जाएंगी। पहले दिन इंडक्शन क्लास होगा। इसमें शिक्षकों और छात्रों के बीच परिचय और कोर्स एवं उनकी संभावनाओं आदि पर चर्चाएं होंगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें