ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरविवि के तीन कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव

विवि के तीन कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को पांच कर्मियों का सैंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को आ गयी है। पांच में से तीन कर्मी कोरोना संक्रमित...

विवि के तीन कर्मी भी कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 09 Jul 2020 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

तिलकामांझी भागलपुर विश्वविद्यालय में कोरोना संक्रमण का खतरा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को पांच कर्मियों का सैंपल लिया गया था। जिसकी रिपोर्ट गुरुवार को आ गयी है। पांच में से तीन कर्मी कोरोना संक्रमित पाए गए है। इसमें से एक स्थापना विभाग, दो वित्त विभाग के कर्मी शामिल है। इस तरह टीएमबीयू में अब तक 11 कोरोना पॉजिटिव पाए गए है। इसमें अधिकारी और कर्मी दोनों शामिल है।

बुधवार को सात कर्मियों का कोरोना जांच के लिए गया है। जिसकी रिपोर्ट गुरुवार की देर रात या फिर शुक्रवार की सुबह आने की संभावना है। कोरोना संक्रमण की सूचना मिलते ही कर्मियों को क्वारेंटाइन केंद्र में भेजने की तैयारी चल रही है। वहीं विश्वविद्यालय प्रशासन की नींद उड़ी हुई है। डीएसडब्लू प्रो. रामप्रवेश सिंह ने कहा कि जिन कर्मियों में लक्षण पाए जा रहे है। उनका तत्काल जांच कराया जा रहा है। ताकि संक्रमण के खतरे को कम से कम किया जा सकें। वहीं रजिस्ट्रार के संपर्क में आए कई अधिकारी और कर्मी कोरोना संक्रमण की जांच कराने से कतरा रहे है। इसको लेकर भी विश्वविद्यालय प्रशासन अपने स्तर से लोगों को जागरूक कर जांच कराने की अपील कर रहे है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें