DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन पुलिस अधिकारियों की गाड़ी टकराई, कोई हताहत नहीं

एनएच 80 पर रविवार को दोपहर बाद नगर थाना क्षेत्र के टोल प्लाजा के समीप मुंगेर से पटना की ओर जा रही तीन पुलिस अधिकारियों के लग्जरी वाहन आपस में एक-दूसरे टकरा गए। तेज रफ्तार चल रहे वाहन की टक्कर से तीनों छोटी गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

भगवान का शुक्र रहा कि तीनों वाहनों के एक-दूसरे से टक्कर में कोई हताहत नहीं हुआ। वाहनों को भले ही क्षति पहुंचा लेकिन उस सवार चालक व अन्य लोगों को हल्की चोटें ही आई। डीआईजी के भाई को पुलिस अधिकारियों के द्वारा दूसरे वाहन से पटना भेजा गया। मामला हाई प्रोफाइल होने के कारण लोकल थाने के अलावे वरीय पुलिस अधिकारियों को सूचना दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत करने में जुट गए।

तीन एक मुंगेर डीआईजी, दूसरा सूर्यगढ़ा सर्किल इंस्पेक्टर नीरज कुमार तो तीसरा मुंगेर सीआईडी के इंस्पेक्टर सहदेव रजक के लग्जरी वाहन थे। मुंगेर डीआईजी के वाहन से डीआईजी के भाई पटना इलाज कराने जा रहे थे। सूर्यगढ़ा सर्किल इंस्पेक्ट नीरज अपनी बहन के पास मुजफ्फरपुर जा रहे थे, तो वहीं सीआईडी इंस्पेक्टर पटना जा रहे थे। आगे सूर्यगढ़ा इंस्पेक्टर का वाहन था, बीच में सीआईडी का तो पीछे से डीआईजी की गाड़ी थी।

अगले गाड़ी का एकाएक ब्रेक लगने से बीच व पीछे चल रही गाड़ी के चालक ने संतुलन खो दिया, और एक-दूसरे को ठोकर मार दी। एसडीपीओ मनीष कुमार ने कहा कि सामान्य दुर्घटना हुई, जिसमें कोई भी हताहत नहीं हुआ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:three police car accident in lakhisarai