ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमीनी विवाद में दबंगों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को बंधक बना जमकर पीटा

जमीनी विवाद में दबंगों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को बंधक बना जमकर पीटा

कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के फलका बस्ती में दबंगों ने जमीनी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। घटना की सूचना पर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे फलका थाना...

जमीनी विवाद में दबंगों ने एक ही परिवार के 3 लोगों को बंधक बना जमकर पीटा
फलका(कटिहार) हिंदुस्तान टीमTue, 21 May 2019 04:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कटिहार जिले के फलका थाना क्षेत्र के फलका बस्ती में दबंगों ने जमीनी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। घटना की सूचना पर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे फलका थाना अध्यक्ष ने बंधक बने लोगों को मुक्त कराकर उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। 

बताया जाता है कि मंजूर और आबिद के बीच जमीनी विवाद चल रहा है। बीते शनिवार को भी थाना में लगे जनता दरबार में जमीनी विवाद को सुलझाने का प्रयास किया गया। बताया जाता है कि राजस्व कर्मचारी ने मंजूर के नाम 4 डिसमिल जमीन का परवाना किया है जबकि उसको एक डिसमिल जमीन का रसीद दिया है। आबिद के पास 8 डिसमिल जमीन है। आबिद का कहना है कि जब रसीद एक डिसमिल का है तो मंजूर 4 डिसमिल जमीन पर कब्जा क्यों किया हुआ है। इसी बात को लेकर दोनों पक्ष में विवाद होता रहा है।

मोहम्मद मंजूर का आरोप है कि मंगलवार की सुबह आबिद आजाद, शाहबाज और गुड्डू के साथ उनके घर पहुंचे और मारपीट करने लगे। विरोध करने पर आरोपियों ने उनके हाथ पैर बांधकर आंगन में गिरा दिया और लाठी डंडे से पीटने लगे। शोर शराबा होने पर आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर बंधक बने लोगों को मुक्त कराया और जख्मी को  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है।

उधर पुलिस के आते देख घटनास्थल से सभी आरोपी फरार हो गए। ग्रामीणों का कहना है कि राजस्व विभाग के कर्मचारी अनुविभागीय अधिकारी की उदासीनता के कारण जमीन विवाद कई दिनों से गहरा रहा था। जो मंगलवार को मारपीट में तब्दील हो गई। फलका थाना अध्यक्ष ने बताया कि घटना को लेकर पुलिस जख्मी लोगों से फर्द बयान प्राप्त कर रही है। आवेदन प्राप्त होते ही आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर पुलिस कार्रवाई करेगी।  

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें