DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हैवानियत, घर में घुसे तीन नकाबपोशों ने गैंगरेप में विफल रहने पर छात्रा पर तेजाब डाला

three maskerman threw acid on class 12th student girl after failing in gangrape at bhagalpur

भागलपुर के बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज इलाके में स्वर्ण व्यवसायी की बेटी और इंटर की छात्रा से घर में घुसकर गैंगरेप का प्रयास किया गया। तीन बदमाशों ने शुक्रवार रात पहले व्यवसायी की पत्नी को गन प्वाइंट पर लिया और छात्रा को खींचने लगे। चिल्लाने पर सिर पर एसिड डाल दिया। हल्ला सुनकर आसपास के लोग दौड़े लेकिन बदमाश पश्चिम के रास्ते भागने में सफल हो गए।

एसिड की जलन से छटपटा रही छात्रा को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन डाक्टरों ने उसकी हालत गंभीर देख बोकारो जनरल अस्पताल रेफर कर दिया। बेटी को बचाने में मां का हाथ भी झुलस गया है। सूचना मिलने पर सिटी एसपी और सिटी डीएसपी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। दो संदिग्ध प्रिंस और उसके भाई को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया।

अस्पताल में भर्ती छात्रा की मां ने बताया कि रात करीब आठ बजे मां-बेटी किचन में खाना बना रहे थी। इसी दौरान छत की सीढ़ी से तीन नकाबपोश घर में घुस आए। डरी सहमी मां ने कहा कि बोतल में भरकर एसिड लाया था। बेटी के सिर पर पूरा बोतल एसिड डाल दिया, जिससे चिल्लाने लगी और अपने कमरे में बेड पर जाकर गिर गई। इस दौरान दरवाजा खोलकर तीनों बदमाश भाग गए। शोर सुनकर पड़ोस के लोग दौड़े। लड़की को कुर्सी पर बिठाकर पहले अलीगंज, फिर वहां से गाड़ी से अस्पताल लाया गया। छात्रा ने कहा कि तीनों बदमाशों को नहीं जानती और पहले कभी नहीं देखा भी नहीं था। शाम को तीन-चार लड़के घर के पीछे बैठकर सिगरेट पीते दिखे थे।
 
एसएसपी आशीष भारती ने कहा कि छात्रा पर एसिड एटैक की घटना हुई है। सिटी डीएसपी के नेतृत्व पुलिस टीम का गठन किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। एक युवक प्रिंस से पूछताछ की जा रही है। 

एसिड अटैक फोटो कांतेश 11
अलीगंज के गंगा विहार कॉलोनी में घर में घुसे बदमाशों ने छेड़खानी का विरोध करने पर इंटर की छात्रा पर एसिड डाल दिया। छात्रा के घर के कीचन में मिली हथियार की फोटो लेती पुलिस।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Three man threw acid on class 12th student girl after failing in gangrape at bhagalpur