ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरजमुई में हादसा, आमने सामने दो बाइक की भिडंत में 3 की मौत

जमुई में हादसा, आमने सामने दो बाइक की भिडंत में 3 की मौत

जमुई के चकाई प्रखंड के सरौन-बकशीला मुख्य मार्ग में मंगलवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने की भिड़त में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं दो लोग जख्मी हो गये।  जानकारी के अनुसार दुलमपुर पंचायत...

जमुई में हादसा, आमने सामने दो बाइक की भिडंत में 3 की मौत
चकाई(जमुई)। निज प्रतिनिधिWed, 07 Mar 2018 06:59 AM
ऐप पर पढ़ें

जमुई के चकाई प्रखंड के सरौन-बकशीला मुख्य मार्ग में मंगलवार की शाम दो बाइक की आमने-सामने की भिड़त में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं दो लोग जख्मी हो गये। 

जानकारी के अनुसार दुलमपुर पंचायत के सलैया गांव निवासी फैयाज अंसारी एवं रसुल अंसारी मंगलवार की शाम बीचकोड़वा बाजार से काम के बाद बाइक से वापस अपने गांव सलैया लौट रहे थे। इसी क्रम में प्रतापपुर गांव के समीप तीखे मोड़ पर सामने से आ रही एक बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। सामने से आ रही बाइक पर दुलमपुर पंचायत के ही चरका निवासी बेंगू यादव अन्य दो लोगों के साथ दुलमपुर से अपने घर चरका जा रहे थे । प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी की उसकी आवाज काफी दूर तक सुनाई दी। दोनों बाइक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक सवार बुरी तरह जख्मी होकर सड़क से दूर जा गिरे। 

स्थानीय लोगों ने बताया कि इस दुर्घटना में सलैया गांव निवासी फैयाज अंसारी(25 वर्ष), रसुल अंसारी(45 वर्ष) और चरका गांव निवासी बेंगु यादव(35 वर्ष) की मौके पर ही मौत गई। वहीं बाइक सवार चरका निवासी शंभू किस्कू गंभीर रूप से जख्मी हो गया। भिड़ंत की आवाज सुनकर आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और घटना की सूचना चकाई पुलिस को दी। समाचार लिखे जाने तक मौके पर पुलिस नहीं पहुंच पाई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें