DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आंधी-बारिश ने कोसी और पूर्व बिहार में ले ली 3 की जान, फसलों को नुकसान

Water rush in Bhagalpur in heavy rain

कोसी और पूर्व के कुछ जिलों में देर रात तेज आंधी आयी और एक घंटे तक झमाझम बारिश भी हुई। इस दौरान बांका में जहां एक छात्र की मौत हो गयी वहीं सुपौल और मुंगेर में वज्रपात से दो लोगों की मौत हो गयी,जबकिजमुई जिले में पांच मजदूर घायल हो गये।

मुंगेर के असरगंज थाना क्षेत्र के माधोपुर बहियार में सोमवार की रात बारिश के दौरान हुए वज्रपात की चपेट में आने से उधाडीह गांव के  संजय पासवान की मौत हो गयी। वहीं सुपौल के त्रिवेणीगंज की दपरखा पंचायत के मढिया में ठनका गिरने से किसान सत्यनारायण यादव मौत हो गयी। वह पानी की बूंदाबांदी के बीच दरवाजे पर पसरे मक्के को समेट रहा था। इसी दौरान वज्रपात की चपेट में आ गया। 

इधर जमुई के गिद्धौर में सोमवार की संध्या आये भयंकर आंधी व बारिश में वज्रपात के झटके से प्रखंड के भोलानगर अवस्थित चिमनी  भट्ठा पर कार्य कर रहे पांच मजदूर घायल हो गये। घायल मजदूरों में चकाई थाना क्षेत्र के नौरहियो गांव निवासी रामसुंदर राय, पटना जिले के बाढ़ थाना क्षेत्र की शांति देवी, भदौर थाना क्षेत्र के शीलदाही मौहद्दी गांव की काजल देवी, शोभा देवी, और काजल कुमारी शामिल हैं। 

बांका में सोमवार की रात आयी आंधी-बारिश में बेलहर के चिरौता गांव में एक मुर्गी फार्म गिर गया। जिसमें दबकर 18 वर्षीय छात्र दिनेश कुमार सिंह की मौत हो गई।  

कटिहार में सोमवार की रात आयी आंधी और बारिश में आम और लीची की फसल को नुकसान हुआ है। वहीं शहर के न्यू मार्केट में जल जमाव हो गया है जिससे पैदल चलने वाले यात्रियों को परेशानी हो रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:three killed in thunderstorm and heavy rain in kosi and east bihar