ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरबांका में दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने ने बाइक सवार तीन की मौत

बांका में दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने ने बाइक सवार तीन की मौत

बांका के अमरपुर-बांका मार्ग पर खेमीचक गांव के पास तिलक समारोह से लौट रहे एक बाइक पर सवार तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। तीनों बौंसी के कुडरो गांव के रहने वाले थे।  शनिवार की...

बांका में दर्दनाक हादसा, ट्रक की चपेट में आने ने बाइक सवार तीन की मौत
अमरपुर(बांका)। निज संवाददाताSat, 16 Jun 2018 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

बांका के अमरपुर-बांका मार्ग पर खेमीचक गांव के पास तिलक समारोह से लौट रहे एक बाइक पर सवार तीन लोगों की ट्रक की चपेट में आने से मौत हो गयी। तीनों बौंसी के कुडरो गांव के रहने वाले थे। 

शनिवार की सुबह हादसे के बाद चालक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया। कुडरो गांव के सुरेश झा की बेटी की शादी सतघरा गांव के राम प्रसाद झा के बेटे मुकेश कुमार झा से तय हुई है। तिलक के लिए कुडरो गांव से करीब 30-32 लोग शुक्रवार की शाम सतघरा गए थे। तिलक के बाद रात दो बजे लड़की के चाचा सुरेन्द्र झा(36), चचेरे दादा दयानंद झा(72) और गांव के ही ओंकारनाथ झा(30) एक ही बाइक से सतघरा से कुडरो के लिए निकले।

वे लोग जैसे ही खेमीचक के पास पहुंचे कि सामने से आ रहे ट्रक से साइड लेने के क्रम में बाइक अनियंत्रित हो गयी और बाइक पलटने से तीनों ट्रक के नीचे आ गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल पहुंचाया जहां दयानंद झा और ओंकारनाथ झा को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जबकि सुरेन्द्र झा को प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया। लेकिन भागलपुर जाने के दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गयी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें