three injured including driver after Scorpion overturns at Fourlane in Araria - अररिया में फोरलेन पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटी, यूपी निवासी चालक समेत 3 जख्मी DA Image
12 दिसंबर, 2019|12:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अररिया में फोरलेन पर तेज रफ्तार स्कॉर्पियो पलटी, यूपी निवासी चालक समेत 3 जख्मी

three injured including driver after scorpion overturns at fourlane in araria

अररिया के नरपतगंज-फारबिसगंज एनएच 57 फोरलेन हाईवे पर बढ़ेपारा के समीप शनिवार को एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसा इतना भयावह था कि गाड़ी घिसटते हुए सड़क किनारे बगल के स्कूल के गेट के पास पहुंच गई। हादसे के बाद चालक गाड़ी के अंदर ही फंस गया। 

मौके पर ग्रामीणों ने मशक्कत कर गाड़ी में फंसे जख्मी चालक को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार स्कार्पियो संख्या यूके 06 एआर 5207 मध्य विद्यालय बढ़ेपारा के सामने फोरलेन पर अनियंत्रित हो पलट गयी। स्कार्पियो वाहन पर चालक समेत तीन लोग सवार थे। सभी दालकोला जा रहे थे। जैसे ही वाहन मध्य विद्यालय बढ़ेपारा के समीप पहुंची कि अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना के समय तेज बारिश हो रही थी और बारिश के कारण ही गाड़ी अनियंत्रित हो गई। जिस वक्त घटना घटी स्कूल खुली थी लेकिन बच्चे बारिश की वजह से बाहर नहीं थे। इस कारण एक हादसा होने से बच गया। 

स्थानीय लोगों ने मौके पर पहुंचकर गाड़ी में फंसे चालक को बाहर निकाला तथा अन्य घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। जानकारी के अनुसार दुर्घटनाग्रस्त स्कॉर्पियो उत्तर प्रदेश के बरेली के भगवान दास की बताई जाती है। वह स्वयं गाड़ी चला रहा था। सूचना पर नरपतगंज थानाध्यक्ष सुनील कुमार मौके पर पहुंचे दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी को कब्जा में ले लिया। सभी घायलों को इलाज के लिए फारबिसगंज रेफरल अस्पताल भिजवाया गया।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:three injured including driver after Scorpion overturns at Fourlane in Araria