DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

BSSC की परीक्षा में अलग-अलग जगहों पर दूसरे की जगह परीक्षा देते 3 फर्जी कैंडिडेट्स गिरफ्तार

three fake candidates arrested in saharsa and banka

बिहार कर्मचारी चयन आयोग की इंटरस्तरीय परीक्षा में दूसरे दिन भी कोसी और पूर्व बिहार में फर्जी परीक्षार्थी को पकड़ा गया। सहरसा, जमुई और बांका जिले में एक एक मुन्ना भाई धराए जबकि जमुई में एक मुन्ना भाई भाग निकला।

सहरसा में रमेश झा महिला कॉलेज में दूसरी पाली के दौरान कमरा संख्या 9 में मधेपुरा जिला के गुड़िया- यदुआपट्टी के दिलीप कुमार के बदले परीक्षा दे रहे दिलखुश कुमार को जांच के दौरान पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। उसने पुलिस के सामने रुपये लेकर दूसरे के बदले परीक्षा देने की बात कबूल की है। 

जमुई में बीएसएससी परीक्षा में रविवार को एक मुन्ना भाई पकड़ा गया। जबकि दूसरे केन्द्र पर मौके का फायदा उठाकर एक मुन्ना भाई फरार हो गया। प्लस टू राज्यसंपोषित बालिका उच्च विद्यालय केन्द्र से पकड़े गये परीक्षार्थी बीरवल कुमार को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुरानी बाजार उच्च विद्यालय स्थित परीक्षा केन्द्र में परीक्षा दे रहा मुन्ना भाई पर प्रशासन को जैसे ही संदेह वह परीक्षा छोड़कर भागने में सफल हो गया।

पकड़ा गया बीरवल लखीसराय के मलिया का रहने वाला है। उसके पास बरामद प्रवेश पत्र में उसका क्रमांक-80771161 है जबकि रोलकोड-31305 है। वह परीक्षार्थी क्रमांक-80770161 और रोलकोड-31303 पर परीक्षा देते पाया गया है। हिरासत में उसने बताया कि वह भूलवश दूसरे केन्द्र में जा पहुंचा था। वहीं बांका के एमआरडी परीक्षा केन्द्र से एसडीपीओ ने एक फर्जी परीक्षार्थी को दूसरे के बदले परीक्षा देते गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार छात्र नालंदा जिला का विकास कुमार बताया जा रहा है जो अपने एक साथी के बदले परीक्षा दे रहा था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:three fake candidates arrested in BSSC exam in saharsa and banka