ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरपचगछिया बाजार में आभूषण विक्रेता के दुकान में चोरी बीएमपी कैम्प से सटे दुकान में चोरी से दुकानदार सहमे

पचगछिया बाजार में आभूषण विक्रेता के दुकान में चोरी बीएमपी कैम्प से सटे दुकान में चोरी से दुकानदार सहमे

नवगछिया, निज संवाददाता। गोपालपुर थाना क्षेत्र के पचगछिया बाजार में मंगलवार की रात को...

पचगछिया बाजार में आभूषण विक्रेता के दुकान में चोरी

बीएमपी कैम्प से सटे दुकान में चोरी से दुकानदार सहमे
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरThu, 22 Feb 2024 01:45 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया, निज संवाददाता। गोपालपुर थाना क्षेत्र के पचगछिया बाजार में मंगलवार की रात को अज्ञात चोरों ने रुचि ज्वेलर्स नामक दुकान पर चोरी कर दुकान व लॉकर में रखे सोने- चांदी के सभी आभूषण चोरी कर लिये। बुधवार की सुबह दुकान खोलने पर दुकानदार माखन साह को घटना की जानकारी मिली। उन्होंने चोरी की जानकारी गोपालपुर पुलिस को दी। देखते ही देखते मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गयी। सबसे बड़ी बात यह है कि दुकान से महज 25 मीटर दूरी पर पुलिस कैंप है,जहां बीएमपी के जवान तैनात हैं। चोरी की घटना से आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि बीएमपी के जवानों की मौजूदगी में मार्केटिंग कांप्लेक्स के निकट बाइक सवार बदमाशों ने फायरिंग की, लेकिन बीएमपी के जवानों ने बदमाशों का पीछा करना भी उचित नहीं समझा। सड़क के आमने-सामने आभूषण दुकान व पुलिस कैंप है लेकिन चोरी की घटना हो गयी।

जानकारी के अनुसार चोर पीछे के रास्ते घुसे चोरों ने शटर का ताला तोड़कर चोरी की घटना का अंजाम दिया। दुकानदार की पत्नी ने रोते हुए बताया कि दो महीने पूर्व ही उधार लेकर दुकान शुरु किया था। मेरा सबकुछ चला गया , अब कैसे गृहस्थी चलेगी। मौके पर मौजूद थानाध्यक्ष मिथिलेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज कर जांच पड़ताल कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

गोलीबारी के बाद चोरी की घटना से दुकानदार है सहमे  :

 पछगछिया बाजार में रंगदारी को लेकर अपराधियों के गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस कैंप से सटे दुकान में चोरी की घटना से दुकानदार सहमे हुए हैं। घटना की सूचना पर नवगछिया एसपी पूरण कुमार झा पचगछिया बाजार स्थित आभूषण दुकान में पहुंचे और दुकानदार से मामले की जानकारी ली। उन्होंने बीएमपी के जवानों को कड़ी फटकार लगाते हुए लापरवाह बीएमपी जवानों पर कडी कार्रवाई किये जाने की बात ग्रामीणों से कही। भागलपुर से खोजी कुत्ता मंगाकर जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें