ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसंगठन को मजबूत करने की है जरूरत

संगठन को मजबूत करने की है जरूरत

टीएनबी कॉलेज के राजकीय कल्याण छात्रावास सं-1 में गुरुवार को छात्र राजद द्वारा संगठनात्मक मजबूती को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें राष्ट्रीय जनता दल के प्रभारी सह बुनकर प्रकोष्ट के प्रदेश...

संगठन को मजबूत करने की है जरूरत
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 02 Nov 2018 01:24 AM
ऐप पर पढ़ें

टीएनबी कॉलेज के राजकीय कल्याण छात्रावास सं-1 में गुरुवार को छात्र राजद द्वारा संगठनात्मक मजबूती को लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसमें राष्ट्रीय जनता दल के प्रभारी सह बुनकर प्रकोष्ट के प्रदेश अध्यक्ष मो. जाहिद अंसारी ने कहा कि होने वाले छात्र संघ चुनाव एवं 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए संगठन को विवि के सभी महाविद्यालयों और जिला के सभ बूथ स्तर तक संगठन को मजबूत करने की आवश्यकता है।

संगठन को पार्टी की ओर से हर सम्भव मदद की जाएगी। युवा राजद के प्रदेश महासचिव डॉ. आनंद आजाद ने कहा कि पिछले छात्र संघ चुनाव में छात्र राजद का अच्छा प्रदर्शन रहा है लेकिन कुछ मैनेजमेंट में चूक होने के वजह से विवि स्तर पर चुनाव में सफलता नहीं मिली। दल को संगठन के ऊपर विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

बैठक में छात्र राजद के दिलीप कुमार, सुनील यादव, मो. शाहीन राजा, मो. सुफियान खां, धनंजय यादव, विकास यादव, आराधना रानी, चंदन यादव, अभिनंदन यादव, आशुतोष कुमार, पंकज मंडल, महासचिव, पल्लवी कुमारी आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें