DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अवैध रूप से रह रहे छात्रों को चेतावनी, 3 जून को कराया जाएगा छात्रावास खाली

टीएमबीयू के छात्रावासों में कब्जा जमाने वालों को खाली कराने का काम बुधवार को नहीं हो सका। अब तीन जून को छात्रावास खाली कराया जाएगा। वहीं छात्रों को दो जून तक छात्रावासों को खाली कराने का निर्देश दिया गया है।

सुबह करीब साढ़े 10 बजे प्रशासन के निर्देश पर मजिस्ट्र और विवि थानाध्यक्ष और करीब आधा दर्जन पुलिस के जवान छात्रावास के पास पहुंचे और वहां करीब एक घंटे तक रुके। आपस में विचार-विमर्श करने के बाद पुलिस वहां से वापस लौट गई।

इन लोगों की चर्चा में यह बात सामने आई कि कुल पांच छात्रावासों में कब्जा है, जिसमें से चार पुरुष और एक महिला छात्रावास है। इन छात्रावासों से कब्जे को हटाने पर हंगामा हो जाएगा ओर उसे संभालना इतने कम पुलिस बल में संभव नहीं हैं। वहीं यह भी चर्चा हुआ कि इन छात्रावास में अवैध तरीके से रहने वाले छात्रों को खाली करने का नोटिस नहीं दिया गया है। इस पर छात्रों को विरोध का एक मौका भी मिल जाएगा।

विवि के डीएसडब्लू डॉ. योगेन्द्र ने बताया कि उनके और छात्रावास अधीक्षकों के हस्ताक्षर से छात्रावासों के बोर्ड पर एक नोटिस लगा दिया गया है। नोटिस में अवैध रूप से रह रहे करीब दो दर्जन से अधिक छात्रों को दो जून तक छात्रावास खाली कराने का मौका दिया जा रहा है। तीन जून को प्रशासन पुलिस बल के साथ आएगी और विवि के छात्रावास पर कब्जे को खाली कराएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:The hostel will be shortlisted on June 3