ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुररेलवे की ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने से छात्रा को रोका

रेलवे की ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने से छात्रा को रोका

रेलवे ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने गई एक परीक्षार्थी को परीक्षा केन्द्र से बाहर निकालने का मामला प्रकाश में आया...

रेलवे की ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने से छात्रा को रोका
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरFri, 16 Nov 2018 10:46 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा में शामिल होने गई एक परीक्षार्थी को परीक्षा केन्द्र से बाहर निकालने का मामला प्रकाश में आया है।

बरारी स्थित टीएसएस आईओएन डिजिटल में रेलवे ग्रुप डी की ऑनलाइन परीक्षा विगत कई दिनों से चल रही है। परीक्षा देने आई अंशु कुमारी जायसवाल ने बताया कि उनके सभी मूल प्रमाणपत्र पर अंशु कुमारी जायसवाल लिखा होने के बाद भी उन्हें केन्द्र में प्रवेश करने नहीं दिया गया।

उन्होंने बताया कि उनके पास एक मात्र फोटा पहचानपत्र आधार कार्ड है जिसपर उनका नाम अंशु देवी छपा है। उनका आधार कार्ड उनकी शादी के बाद बना था और परंपरा के अनुसार सरनेम बदल गया। उन्होंने यह भी बताया कि परीक्षा में शामिल नहीं किये जाने से दुखी होकर जीरोमाइल थाने में लिखित शिकायत भी की है।

बरारी स्थित टीएसएस आईओएन डिजिटल केन्द्र ऑनलाइन परीक्षा केन्द्र के परीक्षा नियंत्रक सुजीत कुमार ने बताया की अंशु कुमारी जायसवाल के पास फोटो पहचान पत्र के रूप में उपलब्ध आधार कार्ड व एडमिट कार्ड मे छपे नाम में अंतर होने के कारण उन्हें केन्द्र में प्रवेश करने से रोका गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें