ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरएनएच 80 की हालत में नहीं हुआ सुधार

एनएच 80 की हालत में नहीं हुआ सुधार

एनएच 80 की हालत में सुधार नहीं हुआ है। सड़क पर निकले गड्ढें अब तक भरे नहीं गए है। ढाई माह से अधिक का समय निकल गया। मगर मरम्मत का काम पूरा नहीं हुआ। विभाग ने दावा किया था कि जल्द ही मरम्मत का काम...

एनएच 80 की हालत में नहीं हुआ सुधार
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSun, 02 Aug 2020 04:25 PM
ऐप पर पढ़ें

एनएच 80 की हालत में सुधार नहीं हुआ है। सड़क पर निकले गड्ढें अब तक भरे नहीं गए है। ढाई माह से अधिक का समय निकल गया। मगर मरम्मत का काम पूरा नहीं हुआ। विभाग ने दावा किया था कि जल्द ही मरम्मत का काम पूरा कर लिया जाएगा। मगर जीरोमाइल से लेकर बिहार कृषि विश्वविद्यालय, इंग्लिश तक सड़कों का हाल बुरा है। जबकि इसी बीच में बाढ़ की वजह से सड़कें अधिक क्षतिग्रस्त होती है।

एनएच के कार्यपालक अभियंता मनोरंजन पांडे ने कहा कि मरम्मत का कार्य चल रहा है। जहां-जहां गड्ढें है उसे भरा जा रहा है। जल्द ही जीरोमाइल सबौर के पास से भी मरम्मत का काम शुरू किया जाएगा। सबौर के रहने वाले मुकेश साह ने कहा कि बारिश के बाद एनएच की स्थिति काफी खराब हो जाती है। यह हाल कहलगांव-पीरपैंती तक बना हुआ है। कहीं-कहीं पर मरम्मत हुआ है। बांकी सड़कों का हाल काफी खराब है। बड़ी वाहनों से छोटी गाड़ियां लेकर चलने में मुश्किल का सामना करना पड़ता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें