DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

केन्द्र और बिहार सरकार पर बरसे तेजस्वी, बताया घोटालेबाजों की सरकार

tejaswi yadav in simri bakhtiyarpur at saharsa

केन्द्र सरकार व राज्य सरकार पर करारा प्रहार करते पूर्व उपमुख्यमंत्री सह नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा कि दोनों जगहों पर घोटालेबाजों की सरकार है। सरकार की मेहरबानी से अरबों- खरबों के घोटालेबाज देश छोड़कर निकल जाते हैं।

वहीं सरकार निर्दोष को घोटाले में फंसाकर जेल भेज दिया जाता है। ये बातें सिमरी बख्तियारपुर हाईस्कूल मैदान में संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान मंगलवार को जनसभा को संबोधित करते तेजस्वी यादव ने कही।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा था कि वे देश की चौकीदारी करेंगे। लेकिन वे कैसी चौकादारी कर रहे हैं कि करोड़ों रुपये का घोटालेबाज ललित मोदी, विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे लोग देश छोड़कर निकल जा रहे हैं। तेजस्वी यादव बिहार की सरकार पर प्रहार करते कहा राजग की सरकार बनने के बाद से घोटाले की बाढ़ आ गई है। सृजन घोटाला, शौचालय घोटाला, बालू घोटाला सहित अन्य घोटाले रोज सामने आ रहे हैं। 
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि आज देश खतरे में है। वे न्याय मांगने आए हैं। पूरे देश जहर फैलाने का काम किया जा रहा है। हमारे ऊपर मुकदमा तो एक बहाना है असली निशाना आरक्षण समाप्त करना है। आरक्षण समाप्त करने के विरोध के कारण ही मेरे पिता लालू प्रसाद को जेल भेजा गया है।

इससे पूर्व सहरसा परिसदन में प्रेस वार्ता में नेता प्रतिपक्ष ने पप्पू यादव के पार्टी में शामिल करने के सवाल पर कहा कि उनके लिए पार्टी में जगह नहीं है। जेल में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के सवाल पर कहा कि उनसे हमारी कोई बात नहीं हो रही है। पार्टी नेता शिवानंद तिवारी के मिलने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि उनका व्यक्तिगत रिश्ता होगा इसलिए उन्होंने मुलाकात की होगी। 

फोटो: 20ाएइरअऌ19.्नस्रॅ सिमरी बख्तियारपुर की सभा को संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव।
फोटो: 20ाएइरअऌ15.्नस्रॅ सिमरी बख्तियारपुर में मंगलवार को संविधान बचाओ न्याय यात्रा के दौरान जनसभा को संबोधित करते नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Tejaswi Yadav attacked on nitish and modi Government told Scandal Government