ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरहत्यारे की गिरफ्तारी के लिए बना टास्क फोर्स, दिया अल्टीमेटम

हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए बना टास्क फोर्स, दिया अल्टीमेटम

नवगछिया में दो दिनों में हत्या की तीन-तीन घटनाओं और पुलिस जिले में हाल के दिनों में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं को लेकर सोमवार को डीआईजी विकास वैभव नवगछिया पहुंचे। एसपी कार्यलय में पुलिस की कार्यशैली को...

हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए बना टास्क फोर्स, दिया अल्टीमेटम
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरTue, 14 May 2019 01:33 AM
ऐप पर पढ़ें

नवगछिया में दो दिनों में हत्या की तीन-तीन घटनाओं और पुलिस जिले में हाल के दिनों में बढ़ रहे अपराधिक घटनाओं को लेकर सोमवार को डीआईजी विकास वैभव नवगछिया पहुंचे। एसपी कार्यलय में पुलिस की कार्यशैली को लेकर एसडीओपी प्रवेन्द्र भारती एवं हेड क्वार्टर डीएसपी असरार अहमद के साथ समीक्षा बैठक की।

डीआईजी ने नवगछिया में बढ़ रहे अपराध पर लगाम लगाने के निर्देश दिए। उन्होंने दिनदहाड़े हो रही हत्याओं को लेकर थानाध्यक्षों को अल्टीमेटम दिया और 72 घंटे के अंदर बदमाशों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए।

पुजारी हत्याकांड को लेकर टास्क फोर्स गठित

डीआईजी ने परबत्ता मे पुजारी गोपाल झा की हत्या की जानकारी ली और टास्क फोर्स गठित कर मामले का उद्भेदन करने का निर्देश दिया। टास्क फोर्स में एसडीओपी परवेंद्र भारती एवं हेड क्वार्टर डीएसपी असरार अहमद को शामिल किया गया है। डीआईजी ने पिछले दिनों महदत्तपुर के पास फाइनेंस कर्मी के साथ लूटपाट करने एवं गोली मार कर घायल करने के मामले की समीक्षा की। सभी मामलों का मॉनिटरिंग खुद डीआईजी कर रहे हैं। डीआईजी ने कहा कि एनएच 31 पर नियमित गश्ती करवाने का निर्देश दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें