DA Image
20 सितम्बर, 2020|6:56|IST

अगली स्टोरी

कलंकित रिश्ते! भागलपुर में कजिन भाईयों ने आठ साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

Rape

रिश्ते को कलंकित करने की एक और घटना सामने आयी है। जीरोमाइल थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली आठ साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। बच्ची की मां ने थाने में आवेदन दिया है। उन्होंने बच्ची के चचेरे भाई और चचेरी बहन के बेटे पर गलत काम करने का आरोप लगाया है।
 
थाने में केस दर्ज कर लिया गया है और बच्ची की मेडिकल जांच भी कराई गयी है। दोनों आरोपी लड़का भी नाबालिग है। बच्ची की मां ने थाने में दिये आवेदन में कहा है कि 23 जुलाई की शाम में सात बजे वह अपनी बेटी को खाने के लिए बुलाई तो वह नहीं आयी। बाहर निकलकर देखा तो वह घबराई हुई थी और रो रही थी। जब उससे पूछा कि क्या बात है तो उसने बताया कि 22 जुलाई की रात लगभग 11 बजे बाथरूम में उसके साथ उन दोनों ने गलत काम किया। वह चिल्लाने लगी तो उन दोनों ने मुंह बंद कर दिया और जान से मारने की धमकी दी।
 
यह भी लिखा है कि बच्ची जब उस लड़के के माता-पिता यानी अपने चाचा-चाची के पास गयी और सच्चाई बतायी तो उन लोगों ने उल्टा डांट दिया और कहा कि जो करता है करने दो। बच्ची की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि उन्हें इस बात का संदेह है कि लड़कों के माता-पिता और नाना-नानी ने मिलकर साजिश के तहत उनकी बेटी के साथ ऐसा करवाया है।

जीरोमाइल थाना प्रभारी राजरतन ने बताया कि पुलिस ने बच्ची का बयान दर्ज कर लिया है और कोर्ट खुलने के बाद वहां भी उसका बयान दर्ज कराया जायेगा।

ज्ञात हो कि तीन दिन पहले ही सबौर थाना क्षेत्र में ससुर पर बहू के साथ तीन साल से दुष्कर्म करने क आरोप लगा था। दुष्कर्म के आरोपी ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। उसकी बहू ने अपने पति को बताया और पति यानी आरोपी के बेटे ने खुद वीडियो बनाकर साक्ष्य इकट्ठा कर लिया। महिला थाना में केस दर्ज किया गया था।  

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Tarnished Relations: two cousins rape with an eight-year-old Sister in Bhagalpur