DA Image
29 जून, 2020|2:02|IST

अगली स्टोरी

भागलपुर के आदर्श की प्रतिभा अब दिखेगी छोटे पर्दे पर, मनीष पॉल के साथ आएंगे नजर

talent of rj adarsh of bhagalpur will now be seen on small screen will be seen with actor manish pau

कभी पागल, तो कभी झक्की कहे जाने वाले भागलपुर के बरारी स्थित रिफ्यूजी कॉलोनी के आदर्श आनंद ने न सिर्फ ऐसे लोगों की बोलती बंद कर दी है, बल्कि भागलपुर का नाम भी रोशन किया है। आदर्श का चयन जीटीवी के कार्यक्रम मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल के लिए हुआ है। इसका प्रसारण जल्द किया जाएगा। वह रेडियो एक्टिव 90.4 एफएम भागलपुर में आरजे है।
 
बरारी निवासी आदर्श अपने घर के बाहर कभी बच्चा बनकर तो कभी लड़की बनकर तरह-तरह की आवाज निकालता था। झोपड़पट्टियों में रहने वाले रिक्शावालों के बच्चों के साथ मस्ती करता था और मोबाइल पर वीडियो बनाकर यूट्यूब और टिक टॉक पर डालता था। लोग कहते थे ये मास्टर का बेटा पगला गया है, लेकिन वीडियो को काफी पसंद किया गया। सोशल प्लेटफार्म टिकटॉक एप पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर्स और यूट्यूब में भी वीडियो को दो लाख लोगों ने पसंद किया। वीडियो को इतना पसंद किया गया कि जीटीवी के कार्यक्रम मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल में चयन के लिए मुंबई से कॉल आया।

ऑनलाइन साक्षात्कार और फिर नृत्य दिखाकर वह इस कार्यक्रम के लिए चयनित हुआ। आदर्श ने पिछले सप्ताह एक गेम शो में भाग लिया। इस कार्यक्रम की मुंबई में शूटिंग हुई। वह एक्ट्रेस अनन्या पांडे की टीम में थे। इस शूटिंग में मनीष पॉल, चंकी पांडे, अली असगर व पारितोष पारेकर भी थे। उन्हें वहां पुरस्कार के रूप में 55 इंच का टेलीविजन, सहित कई गिफ्ट हैंपर भी मिले। 

चैनल ने उन्हें तीन महीने के बांड पर हस्ताक्षर भी कराया। उनके पिता रविकर प्रसाद कर्ण ट्यूशन पढ़ाते हैं और मां मधुबाला देवी गृहिणी हैं। उनकी दो छोटी बहन पढ़ती हैं। आदर्श ने बताया कि उनके पास पैसे नहीं थे तो शिक्षक जीडी ज्ञानी ने एक ऑडिशन में चंडीगढ़ जाने के लिए ट्रेन का टिकट कराया। आदर्श के मित्र शशांक शेखर ने बताया कि उसने भागलपुर का नाम रोशन किया है। यूट्यूब पर आदर्श आनंद और बाप रे बाप आदर्श आनंद के नाम से चैनल है। एक अन्य चैनल आदर्श नंबर वन पर डांस का वीडियो वह डालता है। वह तीन सौ से अधिक अभिनेताओं और नेताओं की मिमिक्री करता है। वह ताड़र कॉलेज ताड़र से बीएससी फिजिक्स में ऑनर्स कर चुका है। 

मूवी मस्ती विथ मनीष पॉल में शूटिंग के दौरान भागलपुर के आदर्श आनंद। (दाएं से दूसरे)
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:talent of RJ Adarsh of Bhagalpur will now be seen on small screen will be seen with actor Manish Paul