ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरआंदोलन में सहयोग करने वाले को समर्थन

आंदोलन में सहयोग करने वाले को समर्थन

नियोजित शिक्षकों की मांगों को लेकर शनिवार को बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ भागलपुर प्रमंडल की बैठक तिलकामांझी स्थित एक होटल में हुई। बैठक में तय किया गया कि उनकी मांगों को लेकर जो आंदोलन में...

आंदोलन में सहयोग करने वाले को समर्थन
हिन्दुस्तान टीम,भागलपुरSat, 20 Jun 2020 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

नियोजित शिक्षकों की मांगों को लेकर शनिवार को बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ भागलपुर प्रमंडल की बैठक तिलकामांझी स्थित एक होटल में हुई। बैठक में तय किया गया कि उनकी मांगों को लेकर जो आंदोलन में उनका साथ देगा उन्हें ही वह समर्थन करेंगे। बैठक की अध्यक्षता भागलपुर के जिलाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने और संचालन बांका के अध्यक्ष पंकज कुमार ने किया।

पूर्ण वेतन, राज्यकर्मी का दर्जा, सेवा शर्त सहित सात सूत्री मांगों को लेकर संघ भागलपुर प्रमंडल की बैठक हुई। बैठक में बिहार पंचायत-नगर प्रारंभिक शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल सिंह को कोशी स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से भावी एमएलसी उम्मीदवार घोषित किया गया। प्रदेश अध्यक्ष आनंद कौशल ने कहा कि सरकार को चार लाख नियोजित शिक्षकों के पूर्ण वेतनमान, राज्यकर्मी सहित सात सूत्री मांगों को पूरा करना होगा। उन्होंने सभी शिक्षकों से एकजुट रहने का आह्वान किया। बैठक में प्रदेश महासचिव रामचन्द्र राय, प्रदेश सचिव बिपीन बिहारी भारती एवं प्रदेश उपसचिव सुप्रिया कुमारी सहित जिला कमेटी और प्रखण्ड कमेटी के दर्जनों संघीय प्रतिनिधियों आदि ने भी संबोधित किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें