ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहार भागलपुरसुपौल में पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस गाड़ी में ट्रक ने मारी ठोकर, तीन जवान घायल

सुपौल में पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस गाड़ी में ट्रक ने मारी ठोकर, तीन जवान घायल

सुपौल में पिपरा थाना क्षेत्र पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस की गाड़ी में ट्रक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसा पिपरा थाना क्षेत्र में माँ देवता पेट्रोल पंप के पास सोमवार...

सुपौल के पिपरा थाना परिसर में लाई गई पुलिस की क्षतिग्रस्त पेट्रोलिंग गाड़ी
1/ 2सुपौल के पिपरा थाना परिसर में लाई गई पुलिस की क्षतिग्रस्त पेट्रोलिंग गाड़ी
सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनके हालत की जानकारी लेने के लिए पहुंचे सहयोगी।
2/ 2सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनके हालत की जानकारी लेने के लिए पहुंचे सहयोगी।
सुपौल। हिन्दुस्तान संवाददाताTue, 09 Jul 2019 12:18 PM
ऐप पर पढ़ें

सुपौल में पिपरा थाना क्षेत्र पेट्रोलिंग के लिए निकली पुलिस की गाड़ी में ट्रक ने ठोकर मार दी। दुर्घटना में तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए। हादसा पिपरा थाना क्षेत्र में माँ देवता पेट्रोल पंप के पास सोमवार की रात हुआ। पिपरा से पेट्रोलिंग कर वापस लौट रहे सभी घायल पुलिसकर्मी पुलिस लाइन में पदस्थापित हैं।

हादसे की सूचना पर घायल पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर गए। घायलों में एक की स्थिति गंभीर है। इसमें एक पुलिसकर्मी को बेहतर इलाज के लिए रेफर किया गया है। सदर एसडीपीओ विद्यासागर ने भी सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल जाना।

एसडीपीओ ने बताया कि पिपरा से पेट्रोलिंग के दौरान चालक रंजीत कुमार के साथ एएसआई बजरंगी सिंह, हवलदार मनोरंजन सिंह औऱ सिपाही शैलेन्द्र कुमार पिपरा की तरफ से आ रहे थे। अचानक सुपौल की तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से ठोकर मार दी। इससे गश्ती वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। ठोकर मारकर भाग रहे ट्रक को पुलिस ने जब्त कर लिया गया है। एसडीपीओ ने बताया कि शिनाख्त के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। उधर, सूचना मिलते ही पुलिस लाइन से काफी संख्या में जवान भी सदर अस्पताल पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें