DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल: दुकानों से रुपये कलेक्शन कर पटना लौट रहे व्यवसायी से 4 लाख रुपये लूटे

विभिन्न दुकानों से तकादा कर वापस लौट रहे एक पुस्तक व्यवसायी से बदमाशों ने शनिवार की देर शाम चार लाख रुपये लूट लिये। घटना पिपरा थाना क्षेत्र के एनएच 327 ई के कटैया गोठ के पास शाम सात बजे की है।
 
लूटपाट के दौरान बदमाशों ने व्यवसायी के वाहन के शीशे भी तोड़ दिये। व्यवसायी के सिर पर बट मारकर घायल भी कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि पटना के  फंडामेंटल प्रकाशन प्राइवेट के प्रोपराइटर रितेश कुमार मुरलीगंज से तकादा कर वापस लौट रहे थे।
 
कटैया के आगे दो बाइक पर सवार चार बदमाशों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर रुकवा दिया। इसके बाद बदमाश रुपये से भरे थैला की मांग करने लगे। रितेश ने जब कार का दरवाजा नहीं खोला तो बदमाशों ने शीशा तोड़ दिया। रुपये देने का विरोध करने पर रितेश के सिर पर पिस्टल की बट से मारकर उन्हें घायल कर दिया। इसके बाद सभी बदमाश रुपये भरा थैला लेकर पिपरा की ओर भाग गये।
 
सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। आशंका जतायी  जा रही है कि बदमाश मुरलीगंज से ही कार का पीछा कर रहे थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Supaul:Robbery of rupees 4 lakh from traders of patna when he returning to Patna after collections from shops