DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

डेढ़ एकड़ जमीन के लिए निसंतान भाभी की हत्या कर शव भैंगाधार में फेंका

डेढ़ एकड़ जमीन के लिए देवर ने अपने बेटों के साथ मिलकर निसंतान भाभी की हत्याकर शव को बोरा में बंद कर भैंगाधार में फेंक दिया। घटना राघोपुर थाना क्षेत्र के दीवानगंज गांव की है। 

जानकारी अनुसार मंगलवार की सुबह कुछ ग्रामीण भैंगाधार की तरफ गए। भैंगाधार में एक बोरा से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बोरा को खोलकर देखा तो उसमें महिला का शव था। मृतका की पहचान दीवानगंज निवासी स्व. सीताराम साह की पत्नी द्रोपदी देवी (55) के रूप में हुई। घटना की सूचना मिलने पर मृतका के भाई धर्मपट्टी गांव निवासी रामकुमार साह पहुंचे। उन्होंने थाना में दिए आवेदन में द्रोपदी देवी के देवर गंगाराम साह और उसके दो पुत्र पर डेढ़ एकड़ जमीन के लिए बहन की हत्या कर शव को भैंगाधार फेंकने का आरोप लगाया है। 

आवेदन में रामकुमार साह ने कहा है कि द्रोपदी देवी नि:संतान थी। वह अपने घर में अकेली रहती थी। द्रोपदी देवी के नाम से डेढ़ एकड़ जमीन है। इसे हड़पने के लिए गंगाराम साह और उसके पुत्र बराबर द्रोपदी देवी पर दवाब बना रहे थे। कुछ दिन पहले गंगाराम साह ने द्रोपदी देवी को डेढ़ एकड़ जमीन अपने नाम लिखने को कहा। लेकिन द्रोपदी देवी ने  इसका विरोध किया। रविवार की रात गंगाराम साह और उसके दोनों पुत्रों ने मिलकर द्रोपदी देवी की हत्या कर दी और शव को छिपाने की नियत से बोरा में बंद कर भैंगाधार में फेंक दिया। सोमवार को घटना की जानकारी की जानकारी किसी को नहीं हुई। 

मंगलवार की सुबह कुछ ग्रामीण जब भैंगाधार की तरफ गए तो बोरा से दुर्गंध निकलने पर इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एएसपी रामानंद कुमार कौशल और थानाध्यक्ष नागेंद्र कुमार भैंगा धार पहुंच कर बोरा में शव को बाहर निकाला। एएसपी रामानंद कुमार कौशल ने बताया कि मृतका के भाई ने गंगाराम साह उसके पुत्र राजकुमार साह और संजय साह पर हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए उसके घर पर छापेमारी की लेकिन सभी आरोपी घर से फरार मिले। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:supaul: murder of sister in law for one and half acres land and thrown body in Bhangadhar