Supaul: father sent jail due to accused son love affair and girl kidnap - सुपौल में बेटे के 'इश्क' के चक्कर में बाप को खानी पड़ी जेल की हवा DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुपौल में बेटे के 'इश्क' के चक्कर में बाप को खानी पड़ी जेल की हवा 

सुपौल में बेटे के इश्क के चक्कर में पुलिस ने पिता को जेल की हवा खिला दी। दरअसल छातापुर थाना क्षेत्र के सुरजापुर वार्ड 5 निवासी लड़की के पिता विजयादशमी से ही अपनी बेटी को हथियार के बल पर प्रतापगंज बाजार से गांव के ही विशुन देव राम के बेटे पवन राम पर अपहरण करने को लेकर छातापुर प्रतापगंज थाने का चक्कर लगा रहे थे। लेकिन मामला कहीं दर्ज नहीं हो रहा था। आवेदक का घर छातापुर और घटनास्थल प्रतापगंज बाजार के लेकर चार दिनों तक मामला लटका रहा। 

आखिरकार हिंदुस्तान में खबर प्रकाशित होते ही प्रतापगंज थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केशरी ने शुक्रवार को मामला दर्ज कर लड़की सहित अपहरणकर्ता को पकड़ने के लिए उसके घर पर छापेमारी की। लेकिन सफलता नहीं मिली। अपहरणकर्ता के पिता विशुनदेव राम से भी पूछताछ की। उसने भी घटना से अनभिज्ञता जाहिर की तो पुलिस ने अपहरणकर्ता के पिता को गिरफ्तार कर थाना ले आई। हालांकि पूछताछ के बावजूद पवन के ठिकाने का पता नहीं चला। अपहरहणकर्ता के पिता को पुलिस ने आवश्यक कारवाई कर जेल भेज दिया।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Supaul: father sent jail due to accused son love affair and girl kidnap