Sunil Pal tickled the audience a lot - सुनील पाल ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया DA Image
15 दिसंबर, 2019|3:24|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सुनील पाल ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया

सुनील पाल ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया

1 / 2जिला स्थापना दिवस सह मुंगेर महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रम में बुधवार को जाने-माने हास्य कलाकार सुनील पाल ने दर्शकों को खूब हंसाया। उन्होंने कहा कि मुंगेर की धरती ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक है।...

सुनील पाल ने दर्शकों को खूब गुदगुदाया

2 / 2जिला स्थापना दिवस सह मुंगेर महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रम में बुधवार को जाने-माने हास्य कलाकार सुनील पाल ने दर्शकों को खूब हंसाया। उन्होंने कहा कि मुंगेर की धरती ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक है।...

PreviousNext

जिला स्थापना दिवस सह मुंगेर महोत्सव के सांस्कृतिक कार्यक्रम में बुधवार को जाने-माने हास्य कलाकार सुनील पाल ने दर्शकों को खूब हंसाया। उन्होंने कहा कि मुंगेर की धरती ऐतिहासिक, पौराणिक और धार्मिक है। उनका सौभाग्य है कि आज वह मुंगेर की धरती पर आकर मुंगेर के लाल बन गए हैं।

मां से कहूंगा कि - यह मेरा सपना पूरा हुआ माई रे माई, मेरे आगे बैठी हैं मुंगेर कि ये प्रजा, सीता माई सा पावन है ये कर्ण है जिनका राजा। उन्होंने नरेंद्र मोदी की आवाज में कहा कि मित्रों आज मैं मुंगेर महोत्सव में लोगों को शुभकामना देने के लिए खुद आने वाला था। परंतु किसी काम में के वजह से नहीं आ पाया। मित्रों अगले बार मुंगेर महोत्सव में जरूर आऊंगा और अपनी तरफ से तमाम मुंगेर के भाइयों-बहनों को अपनी तरफ से एक पार्टी दूंगा। उस पार्टी का नाम होगा भारतीय जनता पार्टी। जो सुनील पाल को सुनकर मजा करेगा वह उनका आदमी है और जो नहीं करेगा वह कांग्रेस का आदमी होगा।

सुनील पाल ने कई राजनीतिक नेताओं एवं अभिनेताओं के आवाज में कॉमेडी को प्रस्तुत किया। इससे पहले अंग नाट्य मंच बरियारपुर के द्वारा नाटक की प्रस्तुति की गई। इसके बाद अंग म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों के द्वारा भी गायन की प्रस्तुति की गई। इन कलाकारों के द्वारा देवताओं के देव गणेश वंदन के साथ कार्यक्रम का प्रारंभ किया गया। इसके बाद मौला मेरे मौला सहित कई गानों की प्रस्तुति की है।

अंता हरिरेंज म्यूजिकल ग्रुप के द्वारा भी सूफी संगीत की प्रस्तुति की गई। इसमें चेतन चौबे, गजेंद्र मिश्रा, कुमार धनंजय, आदिल खान के द्वारा गायन की प्रस्तुति की गई। इनके साथ तबला पर अनु मिश्रा, बैंजो पर राजू खान, ढोलक पर मृदुल मिश्रा, पैड पर अमित चक्रवर्ती संगत कर रहे थे। मंच का संचालन सुधीर पांडेय ने किया।

इस मौके पर डीएम राजेश मीणा, डीडीसी प्रशांत कुमार सीएच, एडीएम विद्ययानंद सिंह, पंचायती राज पदाधिकारी सियाराम सिंह, डीटीओ रामाशंकर, भू-अर्जन पदाधिकारी राजेश कुमार, एसडीओ खगेश चंद्र झा, डीपीओ रेखा कुमारी, सामाजिक सुरक्षा निदेशक अतुल कुमारी कौशल किशोर पाठक सहित कई गणमान्य मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Sunil Pal tickled the audience a lot